रितिका के भाई के लिये रोहित शर्मा की बड़ी कुर्बानी, आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिये इस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी

पिछले सीजन में रोहित शर्मा मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाजी करते दिखे थे, लेकिन इस बार उन्होने स्पष्ट करते हुए कहा कि वो इस साल सभी मैचों के लिये पारी की शुरुआत करेंगे।

New Delhi, Mar 20 : आईपीएल सीजन-12 के लिये काउंटडाउन शुरु हो चुका है, मुंबई इंडियंस ने पहले ही अपनी रणनीति का खुलासा कर दिया है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि इस सीजन में वो अपनी टीम के लिये सभी मुकाबलों में ओपनिंग करेंगे, आपको बता दें कि पिछले सीजन में रोहित मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाजी करते दिखे थे, लेकिन इस बार उन्होने स्पष्ट करते हुए कहा कि वो इस साल सभी मैचों के लिये पारी की शुरुआत करेंगे।

Advertisement

टीम की जरुरत के अनुसार खेलूंगा
रोहित शर्मा ने मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, कि बल्लेबाजी को लेकर मेरी सोच बिल्कुल साफ है, जहां टीम को मेरी जरुरत होगी, मैं उस स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिये तैयार हूं, उन्होने आगे कहा, कि जैसा मैंने पहले भी कहा है कि टीम को मेरी स्थान पर जरुरत होगी, वहां मैं बल्लेबाजी करुंगा, लेकिन इस साल मैं सभी मैचों में पारी की शुरुआत करुंगा। मैं भारत के लिये सलामी बल्लेबाजी करता हूं, मैंने इसी स्थान पर खेलते हुए सफलता हासिल की है।

Advertisement

युवी नंबर चार पर
अगर रोहित शर्मा ओपनिंग करेंगे, तो सवाल ये उठता है कि नंबर चार पर कौन बल्लेबाजी करेगा, इस सवाल के जवाब के तौर पर स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह का नाम नजर आता है, युवी को इस बार मुंबई इंडियंस ने खरीदा है, टीम के डायरेक्टर जहीर खान ने कहा कि युवी सालों तक मैचविनर रहे हैं, वो अपनी टीम को मैच जिताते रहे हैं, युवी से अच्छा इस नंबर पर कोई और नाम नहीं हो सकता, हमने उन्हें नेट्स पर देखा है, वो अच्छे लग रहे हैं, इस सीजन में उनकी नजर शानदार प्रदर्शन करने पर है, युवी के मिडिल ऑर्डर में आ जाने से टीम को मजबूती मिली है।

Advertisement

रितिका के भाई
आपको बता दें कि टीम इंडिया के लिये खेलने से पहले से ही रोहित शर्मा और युवराज सिंह की दोस्ती है, दरअसल रोहित की पत्नी रितिका युवराज सिंह को राखी बांधती है, पहली बार जब रोहित ने रितिका को देखा था, तब युवी ने हिटमैन को चेतावनी दी थी, कि बहन है मेरी, उसकी तरफ देखना भी मत, हालांकि उसके बाद भी रोहित रितिका के प्यार में ना सिर्फ क्लीन बोल्ड हुए, बल्कि उन्हें जीवनसंगिनी भी बनाया।