दीपिका पादुकोण ने शेयर किया एसिड अटैक के बाद का चेहरा, यूजर्स कर रहे हैं दनादन कमेंट

दीपिका के हजारों फॉलोअर्स ने उनके इस लुक को एप्रीशिएट किया है और इस फिल्‍म के लिए अभी से ढेरों अवॉर्ड मिलने की भविष्‍यवाणी भी कर दी है ।

New Delhi, Mar 25 : दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्‍म का लुक देखकर आप हैरान रह जाएंगे । दीपिका एसिड अटैक पर बनने वाली फिल्‍म छपाक में काम कर रही हैं । फिल्‍म अगले साल रिलीज होगी, शूटिंग शुरू हो चुकी है । दीपिका ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टा अकांउट से फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍ट किया है । उनके इस लुक को देखकर हर कोई हैरान है, यूजर्स यही कमेंट कर रहे हैं कि यकीन नहीं हो रहा ये वही ग्‍लैमरस दीपिका पादुकोण हैं जिनके सब दीवाने हैं ।

Advertisement

एसिड अटैक सरवाइवर्स पर बेस्‍ड
दरअसल दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्‍म छपाक एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की असल जिंदगी पर बेस्‍ड है । दीपिका का आफ्टर मेकअप लुक हूबहू लक्ष्‍मी जैसा लग रहा है । दीपिका के इस लुक को देखने के बाद हर कोई कंफ्यूज है, वो एकदम लक्ष्‍मी जैसी कैसे दिख रही हैं । इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं । दीपिका के हजारों फॉलोअर्स ने उनके इस लुक को एप्रीशिएट किया है और इस फिल्‍म के लिए अभी से ढेरों अवॉर्ड मिलने की भविष्‍यवाणी भी कर दी है ।

Advertisement

ऐसा होगा किरदार
दीपिका पादुकोण ने लुक शेयर करने के साथ फिल्‍म में उनका नाम क्‍या होगा ये भी बताया । दीपिका ने फोटो के साथ कैप्‍शन भी दिया – उन्‍होने लिखा, एक ऐसा किरदार जो हमेशा मुझमें रहेगा । हैशटैग मालती, शूट की शुरुआत आज से, फिल्‍म जनवरी 2020 में आएगी । आपको बता दें फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका के किरदार का नाम मालती होगा । इस फिल्‍म को दीपिका पादुकोण प्रड्यूस भी कर रही हैं । फिल्‍म में उनके को एक्‍टर होंगे विक्रांत मैसी । इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली से शुरू हो गई है ।

Advertisement

मेघना गुलजार कर रही हैं डायरेक्‍ट
फिल्‍म छपाक को मेघना गुलजार डायरेक्‍ट कर रही हैं । मेघना की फिल्‍म राजी पिछले साल बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त हिट रही थी । सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है । दीपिका के चेहरे की मुस्‍कुराहट लक्ष्‍मी अग्रवाल की अब तक की जिंदगी के हर दुख दर्द को उनके अदम्‍य साहस की सीख के साथ बहुत ही खूबसूरती से पोट्रे कर रही हैं । आपको बता दें लक्ष्‍मी अभी 28 साल की हैं, वो जब 15 साल की थीं तो एक 32 साल के शख्‍स ने उन पर तेजाब से हमला कर दिया था । लक्ष्‍मी स्‍टॉप्‍ सेल एसिड अभियान के कारण जानी जाती हैं । उनकी स्‍टोरी हिंदुस्‍तान टाइम्‍स ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स में दिखाई थी । लक्ष्‍मी आज एक बच्‍ची की मां है और तमाम चुनौतियों के बावजूद गर्व से जीवन जी रही है और लोगों को भी प्रेरणा दे रही हैं ।

https://www.instagram.com/p/Bvao-MEAT56/?utm_source=ig_embed