6 भाषाओं में बात कर सकती है धोनी की जीवा, ये क्‍यूट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो में सबसे पहले माही तमिल में जीवा से पूछते हैं – ‘कैसे हो’, जीवा तमिल में जवाब देती हैं । इसके बाद वो बिहारी, पंजाबी और गुजराती में भी जीवा से यही सवाल पूछते हैं …

New Delhi, Mar 25 : आईपीएल के पहले ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को धूल चटा दी । एक तरफा मुकाबला कर इस मैच में विराट की टीम पानी मांगने लायक भी नहीं बची । महेन्‍द्र सिंह धोनी चेन्‍नई सुपरकिंग के कप्‍तान है और इस साल उनकी ये शुरुआत शानदार रही । पिछला आईपीएल भी धोनी की ही टीम ने जीता था । बहरहाल धोनी जितना व्‍यस्‍त मैदान में रहते हैं उसमें वो अपने परिवार के लिए भी समय निकाल ही लेते हैं । कप्‍तान धोनी का उनकी प्‍यारी से बेटी के साथ एक वीडियो वायरल हो गया है ।

Advertisement

नन्‍ही जीवा के साथ महेन्‍द्र सिंह धोनी
महेन्‍द्र सिंह धोनी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर बेटी जीवा के साथ एक क्‍यूट वीडियो शेयर किया है । इसवीडियो में धोनी, बेटी जीवा के साथ बैठे नजर आ रहे हैं । ये वीडियो आप सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे । धोनी जीवा से 6 भाषाओं में बात कर रहे हैं, जिसका जीवा बखूबी जवाब दे रही है । धोनी इससे पहले भी जीवा का एक वीडियो शेयर कर चुके हैं जिसमें वो भोजपुरी में धोनी को जवाब देती नजर आई थी ।

Advertisement

6 भाषाओं में बात कर रही है जीवा
महेन्‍द्र सिंह धोनी इस वीडियो में जीवा से बात करते नजर आ रहे हैं । उन्‍हाने जीवा से गुजराती, तमिल, बंगाली, भोजपुरी, पंजाबी और उर्दू में सवाल किए। इन सभी सवालों का जवाब जीवा ने उन्‍हीं भाषाओं में दिया । वीडियो में सबसे पहले माही तमिल में जीवा से पूछते हैं – ‘कैसे हो’, जीवा तमिल में जवाब देती हैं । इसके बाद वो बिहारी, पंजाबी और गुजराती में भी जीवा से यही सवाल पूछते हैं, जिसका जवाब भी जीवा उन्‍हीं लैंग्‍वेज में देती है ।

Advertisement

धोनी और जीवा की जुगलबंदी
महेन्‍द्र सिंह धोनी कितना भी व्‍यस्‍त हों वो अपनी बेटी के लिए समय निकाल ही लेते हैं । उनके इंस्‍टाग्राम पर जीवा के साथ उनके ढेरों वीडियो हैं । किसी वीडियो में वो जीवा के साथ डांस करते नजर आते हैं तो किसी वीडियो में वो जीवा को खेल खेल में कुछ सिखाते नजर आते हैं । कैप्‍टन कूल धोनी गुड पैरेंटिग के लिए भी अपने फैन्‍स को इन्‍सपायर करते हैं । धोनी और जीवा के कुछ क्‍यूट वीडियो नीचे लिंक्‍स में देखें ।