केजरीवाल का बड़ा दावा, अगर इस बार मोदी को नहीं हराया, तो अनंतकाल के लिये प्रधानमंत्री बन जाएंगे

अरविंद केजरीवाल ने मोदी और बीजेपी पर हमला करते हुए लोगों से अपील की, कि वो भगवा दल की हार सुनिश्चित करें।

New Delhi, Mar 25 : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि अगर केन्द्र में अगली सरकार बीजेपी की बनी, तो नरेन्द्र मोदी अनंतकाल के लिये प्रधानमंत्री बनें रह जाएंगे, क्योंकि देश में 2019 के बाद कोई चुनाव नहीं होगा, दरअसल केजरीवाल ने पीएम मोदी पर देश चलाने के लिये चर्चित तानाशाह हिटलर की युक्तियां अपनाने का आरोप लगाया है।

Advertisement

हर देशभक्त का एक ही लक्ष्य
अरविंद केजरीवाल ने मोदी और बीजेपी पर हमला करते हुए लोगों से अपील की, कि वो भगवा दल की हार सुनिश्चित करें, उन्होने कहा कि आज हर देशभक्त का लक्ष्य किसी भी कीमत पर मोदी सरकार को सत्ता में आने से रोकना चाहिये, अगर बीजेपी 2019 में सत्ता में आ गई, तो फिर मोदी अनंतकाल के लिये प्रधानमंत्री बने रह जाएंगे, क्योंकि वो आगे चुनाव ही नहीं होने देंगे।

Advertisement

चुनाव नहीं होगा
आप संयोजक ने आगाह करते हुए कहा कि अगर 2019 में मोदी दोबारा सत्ता में लौटे, तो फिर देश में चुनाव नहीं होगा, आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम एक किताब विमोचन के मौके पर पहुंचे थे, जहां उन्होने बयान दिया, उन्होने मोदी और बीजेपी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

Advertisement

अल्पसंख्यक को पीटा जा रहा
सीएम ने गुड़गांव में एक अल्पसंख्यक परिवार के साथ हुई बर्बरता की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी राज में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को बिनी किसी कारण के पिटाई की जा रही है, उन्हें परेशान और उत्पीड़ित किया जा रहा है, उनकी हत्या की जा रही है, जो भी मोदी सरकार पर सवाल उठाता है, उन्हें देश विरोधी घोषित कर दिया जाता है।

दिल्ली में 12 मई को मतदान
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिये तारीखों का ऐलान हो चुका है, दिल्ली में सात लोकसभा की सीटें है, यहां 12 मई को मतदान होगा, केजरीवाल कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिये तमाम कोशिश कर रहे हैं, हालांकि प्रदेश कांग्रेस राह में रोड़ा अड़ा रही है। दिल्ली में लड़ाई कांग्रेस और बीजेपी के बीच मानी जा रही है।