लोकसभा चुनाव लड़ने पर संजय दत्‍त का फाइनल फैसला, जनता से भारी संख्‍या में वोट करने की भी अपील

“मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वह आगे आए और जाकर मतदान करें।’ संजय दत्‍त ने अपने फैन्‍स, जनता से भारी से भारी संख्‍या में वोट करने की अपील की ।”

New Delhi, Mar 26 : लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं बॉलीवुड गलियारों से कई सितारों के चुनाव लउ़ने की खबरें आ रही हैं । पहले अक्षय कुमार ने इन खबरों से किनारा किया अब संजय दत्‍त ने भी अपना फाइनल फैसला सुना दिया है । संजय दत्‍त के चुनाव लड़ने की खबरें इन दिनों तेज हैं । खबर आ रही है कि संजय दत्‍त लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन एकटर ने चुनाव लड़ने से जुड़ी सारी अटकलों को दूर कर दिया है । संजय ने सोमवार को ट्वीट कर चुनाव लड़ने को लेकर अपना फाइनल फैसला सबको सुना दिया ।

Advertisement

लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे संजय दत्‍त
फिल्‍म अभिनेता और केन्‍द्र में मंत्री रह चुके सुनील दत्‍त के बेटे संजय दत्‍त ने ट्वीट कर ये साफ कर दिया है कि उनकी चुनाव से जुड़ी सारी अफवाहें निराधार हैं । संजय दत्‍त ने सोशल मीडिया पर अपना फाइनल फैसला फैन्‍स के साथ साझा किया । उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की है कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने वाले। संजय दत्‍त ने ट्वीट कर अपना फैसला सुनाया ।

Advertisement

संजय दत्‍त का ट्वीट
संजय दत्‍त ने ट्वीट किया – ‘मेरे लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरें गलत हैं। मैं मेरे देश के साथ खड़ा हूं और मेरी बहन प्रिया दत्त का पूरा समर्थन करता हूं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वह आगे आए और जाकर मतदान करें।’ संजय दत्‍त ने अपने फैन्‍स, जनता से भारी से भारी संख्‍या में वोट करने की अपील की । संजय दत्‍त के इस ट्वीट से साफ है कि वो अपनी बहन प्रिया दत्‍त का समर्थन करेंगे और चुनाव लड़ने की उनकी कोई मंशा नहीं है ।

Advertisement

‘कलंक’ में नजर आएंगे संजय दत्‍त
संजय दत्‍त के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो करण जौहर की आने वाली फिल्‍म कलंक में नजर आएंगे । संजय दत्‍त का लुक इस फिल्‍म में बेहद दमदार लग रहा है । इस फिल्‍म में वरुण धवन, आलिया भट्ट और आदित्‍य रॉरू कपूर भी नजर आएंगे । खास बात ये कि करीब 20 साल बाद माधुरी और संजय दत्‍त पर्दे पर एकसाथ नजर आएंगे । इस जोड़ी को देखने के लिए लोग बेहद बेताब हैं । आपको बता दें संजय दत्‍त की बहन प्रिया दत्‍त मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से चुनाव मैदान में हैं, उनका सामना बीजेपी की पूनम महाजन से है ।

Advertisement