पत्नी ऐश्वर्या और भाई तेजस्वी करेंगे शादी, ट्वीट पर मचा कोहराम, भड़के तेज प्रताप ने की शिकायत

सोशल मीडिया पर लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप का एक फर्जी ट्वीट वायरल हो रहा था, जिसमें अनाप-शनाप लिखा गया था।

Advertisement

New Delhi, Mar 26 : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं, लेकिन इस बार वो अपने गलत ट्वीट की वजह से सुर्खियों में हैं, कहा जा रहा है कि उनके सोशल ट्विटर हैंडल से छेड़छाड़ की गई है, जिस पर तेज प्रताप ने नाराजगी जाहिर करते हुए शिकायत दर्ज करवाई है, फिलहाल पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

Advertisement

वायरल हो रहा फर्जी ट्वीट
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लालू के बड़े बेटे का एक फर्जी ट्वीट वायरल हो रहा था, जिसमें अनाप-शनाप लिखा गया था, इस वायरल हो रहहे ट्वीट को लेकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने सफाई देते हुए इसका खंडन किया है, उन्होने कहा कि मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश की कोशिश की जा रही है, उनके खिलाफ मैंने शिकायत दर्ज करवा दिया है।

Advertisement

पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता पर आरोप
तेज प्रताप ने जन अधिकार पार्टी की महिला कार्यकर्ता पर उनकी छवि बिगाड़ने का आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि पप्पू यादव की पार्टी की महिला कार्यकर्ता को शायद पता नहीं है कि सोशल मीडिया पर किसी की छवि को डिफेम करना या अफवाह फैलाना साइबर क्राइम है, पप्पू यादव ऐसे ही डिजिटल अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं।

फेक ट्वीट
आपको बता दें कि लालू के बड़े बेटे की शादी पिछले साल मई में विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय से हुई थी, लेकिन पांच महीने के बाद भी तेज प्रताप ने पत्नी से अलग होने की अर्जी कोर्ट में दे दी, हालांकि ऐश्वर्या के साथ पूरा लालू परिवार खड़ा है, जिसकी वजह से तेज प्रताप अपना घर छोड़कर अकेले रह रहे हैं। जबकि उनकी पत्नी राबड़ी देवी के साथ उनके आवास पर रहती हैं।