मोदी की वजह से डर में जी रहे इमरान खान, पाकिस्तानी अखबार ने लिखी बड़ी बात

पाकिस्तान के लीडिंग अखबार डॉन ने पीएम इमरान खान के हवाले से लिखा है कि खतरा अभी टला नहीं है, भारत के आम चुनाव तक स्थिति ऐसी ही तनावपूर्ण बनी रहेगी।

New Delhi, Mar 27 : इंडियन एयरफोर्स द्वारा बीते महीने 26 फरवरी को पाक के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक से अभी भी पड़ोसी मुल्क खौफ में है, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का ऐसा बयान आया है, जो उनके डर को दिखाता है, इमरान खान ने कहा कि भारत में आम चुनाव पूरे होने तक भारत-पाक के संबंध तनावपूर्ण बने रहेंगे, उन्हें पूर्वी पड़ोसी से एक और दुस्साहस की आशंका है, आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए हमले के बाद दोनों देशों में तनाव बढ गया है।

Advertisement

युद्ध की आशंका
पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि पाक और भारत के बीच अभी भी युद्ध की छाया मंडरा रही है, क्योंकि पीएम मोदी की सरकार आम चुनावों से पहले एक और दुस्साहस कर सकती है। आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने बालाकोट में आतंकी शिविर पर बमों से हमला किया था, इसके बाद से ही दोनों के देशों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है।

Advertisement

खतरा अभी टला नहीं
पाकिस्तान के लीडिंग अखबार डॉन ने पीएम इमरान खान के हवाले से लिखा है कि खतरा अभी टला नहीं है, भारत के आम चुनाव तक स्थिति ऐसी ही तनावपूर्ण बनी रहेगी, भारत की ओर से किसी भी तरह के हमले के रोकने के लिये हम पहले से ही तैयार हैं। साथ ही ये भी दावा किया गया है कि उन्होने अफगानिस्तान सरकार की चिंताओं की वजह से तालिबान के साथ इस्लामाबाद में अपनी प्रस्तावित बैठक रद्द कर दी है।

Advertisement

बालाकोट में एयर स्ट्राइक
मालूम हो कि पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाक में घुसकर एयर स्ट्राइक किया था, हालांकि इसे लेकर भी भारत में राजनीति शुरु हो गई, कुछ राजनेताओं ने कहा कि अगर एयर स्ट्राइक में आतंकी मारे गये हैं, तो सरकार को आंकड़ा और सबूत जारी करना चाहिये। वायुसेना ने कहा था कि उनका काम टारगेट को हिट करने का है, जो उन्होने कर दिखाया।