राहुल गांधी के ‘न्‍याय शास्‍त्र’ पर ममता बैनर्जी का जबरदस्‍त बयान, ये कहकर उड़ा दिया कांग्रेस अध्‍यक्ष का मजाक

ममता सरकार पर पिछले दिनों कांग्रेस की ओर से कई आरोप लगे, ममता ने उन सभी आरोपों को खारिज कर दिया ।

New Delhi, Mar 28 : लोकसभा चुनाव सिर पर हैं, पहले चरण के चुनाव 11 अप्रैल को होने है । ऐसे माहौल में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं । चुनावी तूत-मैंमैं भी पार्टियों के खेमों से सुनाई दे रही है । जिन नेताओं को टिकट मिला वो खुश हैं तो जिनका कटा उनमें रोष भी साफ नजर आ रहा है । बात पश्चिम बंगाल की, जहां ममता बैनर्जी चुनावी मैदान में अपने मोहरें एक-एक कर बिछा रही हैं । कांग्रेस बंगाल में अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ रही है वहीं महागठबंधन यहां फेल रहा । राहुल गांधी लगातार ममता पर आरोपों की बौछार कर रहे हैं, जिसे लेकर ममता ने भी बयान दिया है ।

Advertisement

राहुल गांधी के आरोपों पर बोलीं ममता बैनर्जी
पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बैनर्जी अपने राज्‍य में अकेले चुनाव मैदान में हैं । पार्टी के जोरशोर से प्रचार में जुटीं ममता ने अपने ऊपर लगाए आरोपों की सफाई में कुछ नहीं कहा । उल्‍टा उन्‍होने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए उन्‍हें बच्‍चा करार दे दिया । ममता सरकार पर पिछले दिनों कांग्रेस की ओर से कई आरोप लगे, ममता ने उन सभी आरोपों को खारिज कर दिया ।

Advertisement

ममता बनर्जी ने उड़ाया मजाक
ममता बैनर्जी ने सवालों के जवाब में कहा –  ”उन्होंने (राहुल) वही कहा है जो महसूस किया । मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी । वह अभी बच्चे हैं । मैं इस बारे में क्या कहूंगी?” वहीं राहुल गांधी के न्यूनतम आय के बारे में जब उनसे सवाल पूछा गया तो वो बोलीं – ”उन्होंने (कांग्रेस) एक घोषणा की है और हमारे लिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा ।”

Advertisement

राहुल की माल्‍दा रैली
आपको बता दें पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के माल्‍दा में राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित किया था । इस रैली में राहुल गांधी राज्‍य और केन्‍द्र देानेां ही सरकारों पर जमकर बरसे थे । मोदी सरकार और ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्‍होने कहा था कि सरकारें अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रहे हैं । राहुल ने यह भी आरोप लगाया कि बंगाल में कोई बदलाव नहीं हुआ और ममता के कार्यकाल में राज्य में कोई विकास नहीं हुआ ।  आपको बता दें पश्चिम बंगाल की लोकसभा सीटों में सभी 7 चरणों में मतदान होंगे । वहीं वोटों की गिनती 23 मई को की जाएगी ।