सपना चौधरी के झूठ की वजह कांग्रेस नहीं बल्कि कोई और, दोस्त का बड़ा खुलासा, मां ने भी लगा दी मुहर

सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने सोमवार को कहा कि अगर उनकी बेटी को चुनाव लड़ने का मौका मिला, तो वो यूपी से ही चुनाव लड़ेगी ना कि हरियाणा से।

New Delhi, Mar 28 : हरियाणा की चर्चित डांसर सपना चौधरी के झूठ पर से आखिरकार पर्दा उठ ही गया, खुद सपना के दोस्त ने सच बताया है, इसके साथ ही उनकी मां ने भी इस पर हामी भर दी है, सपना के कांग्रेस में शामिल होने की बात कही जा रही थी, जिस पर डांस सनसनी ने कहा कि ना तो वो कांग्रेस में शामिल हुई है, और ना ही कांग्रेस के लिये प्रचार करेगा, अब सपना के करीबी लोगों में शामिल मशहूर कलाकार देव कुमार देवा ने एक चैनल को दिये इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किये हैं।

Advertisement

सदस्यता फॉर्म भरा
देव कुमार देवा ने बताया कि सपना कांग्रेस में शामिल होने गई थी, उन्होने सदस्यता फॉर्म भी भरा, लेकिन उनकी उम्र 23 साल है, इस वजह से वो रुक गई। दूसरी ओर सपना की मां नीलम चौधरी ने भी देवा द्वारा दिये गये इंटरव्यू को सही करार दिया, उन्होने कहा कि देव ने जो कहा सही ही होगा, आपको बता दें कि सपना चौधरी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। कहा जा रहा था कि सपना हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं। अब कांग्रेस ने मथुरा से महेश भट्ट को उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

Advertisement

बीजेपी में जाने की चर्चा
सपना की दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ भी तस्वीरें वायरल हुई, देव कुमार देवा ने कहा कि सपना 14 मार्च को दिल्ली स्थित ज्योतिरादित्य सिंधिया के घर पर कांग्रेस में शामिल होने गई थी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ उसकी वायरल तस्वीर भी उसी दिन की है। सपना ने सदस्यता के लिये फॉर्म भी भरा, उन्हें मथुरा से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया गया था, जिसे उन्होने स्वीकार कर लिया था।

Advertisement

उम्र की वजह से रुक गई
देवा के अनुसार सारी बातें फाइनल हो चुकी थी, नॉमिनेशन के लिये औपचारिकता शुरु की गई, लेकिन डॉक्यूमेंट्स में सपना की उम्र 23 साल कुछ महीने ही हुई, जिसके बाद सपना रुक गई, उनके लोगों ने कहा कि अगर चुनाव नहीं लड़ना, तो फिलहाल राजनीति से दूर ही रहे, इंटरव्यू में देव कुमार ने कहा कि सपना किसी भी पार्टी के लिये चुनाव प्रचार नहीं करेगी। फिलहाल वो गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

यूपी से लड़ेगी चुनाव
सपना की मां नीलम चौधरी ने सोमवार को कहा कि अगर उनकी बेटी को चुनाव लड़ने का मौका मिला, तो वो यूपी से ही चुनाव लड़ेगी ना कि हरियाणा से, सपना चौधरी अपने राजनीतिक करियर को लेकर 1 अप्रैल को मीडिया के सामने प्रेस कांफ्रेंस करने वाली है, सपना की मां ने बेटी ने बीजेपी में जाने की खबरों पर चुप्पी साध ली है।