उर्मिला मातोंडकर के बाद माधुरी दीक्षित का बड़ा फैसला, राजनीति में आने पर तोड़ी चुप्पी

माधुरी दीक्षित ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि वो फिलहाल सक्रिय राजनीति में आने का उनका कोई इरादा नहीं है, वो किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ी हुई नहीं है।

New Delhi, Mar 29 : बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि वो चुनाव लड़ने नहीं जा रही हैं, आपको बता दें कि पिछले दिनों माधुरी दीक्षित के बारे में दावा किया जा रहा था, कि वो बीजेपी के टिकट पर पुणे से चुनाव लड़ सकती हैं, अमित शाह और सीएम देवेन्द्र फडण्वीस समर्थन मांगने के लिये माधुरी दीक्षित से मिली भी थी, तब इन कयासों को और जोर मिलने लगा।

Advertisement

किसी दल से नहीं जुड़ी
आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि वो फिलहाल सक्रिय राजनीति में आने का उनका कोई इरादा नहीं है, वो किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ी हुई नहीं है, एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए धक धक गर्ल ने कहा कि ये महज अफवाह है, मैं किसी राजनीतिक पार्टी की ओर से चुनाव नहीं लड़ रही हूं, मैंने इस मसले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है।

Advertisement

विचार स्पष्ट कर दिया
माधुरी दीक्षित ने आगे बोलते हुए कहा कि अभिनय के क्षेत्र में हम तीन लोग हैं, जिनके बारे में ये अफवाह फैलाई जा रही थी, मैंने तो इस पर अपने विचार स्पष्ट कर दिये थे, आपको बता दें कि पिछले दिनों पुणे के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने माधुरी दीक्षित को चुनाव लड़ाने की बात कही थी, जिसके बाद इस मुद्दे ने जोर पकड़ा, हालांकि इसे लेकर बीच-बीच में तरह-तरह के दावे किये जाते रहे।

Advertisement

अमित शाह ने मांगा समर्थन
बीजेपी ने संपर्क फॉर समर्थन अभियान चलाया था, जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने से मुलाकात की थी, और उनसे समर्थन मांगा था, अमित शाह के साथ महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडण्वीस भी थे। जिसके बाद ही ये कयास लगाये जाने लगे, कि माधुरी दीक्षित की भी राजनीति में एंट्री हो सकती हैं, वो लोकसभा चुनाव में उतर सकती हैं।