30 साल की टीचर और 19 साल के स्‍टूडेंट में हुआ प्‍यार, पति को जब पता चला तो टूटी कयामत

कुछ साल पहले ही उसकी अमिता नाम की लड़की से शादी हुई थी । अमिता पीजी कर चुकी थी । उसने कुछ महीने पहले ही पड़ोस के युवक अमित को ट्यूशन पढ़ाना शुरू किया था ।

New Delhi, Mar 30 : टीचर-स्‍टूडेंट के बीच के रिश्‍ते के बारे में क्‍या कहा जाए । गुरु को भगवान समान माना जाता है, क्‍योंकि एक वो ही है जो हमें ईश्‍वर तक पहुंचने का मार्ग बता सकता है । लेकिन आज के समाज में ऐसी खबरें आती हैं जो इस रिश्‍ते को दागदार कर जाती हैं । कुछ ऐसी ही परेशान करने वाली खबर हरियाणा के पानीपत से आई हैं । यहां एक महिला टीचर ने अपने ही शिष्‍य से अवैध संबंध बनाए और जब ये राज पति के सामने खुले तो वो कदम उठाया जिसकी किसी ने कल्‍पना तक ना की हो ।

Advertisement

स्‍टूडेंट से बनाए अवैध संबंध
मामला हरियाणा के पानीपत का है । जहां 19 साल का छात्र एक महिला टीचर से पढ़ने आता था ।30 साल की ये महिला टीचर शादीशुदा थी । अवैध संबंधों के बारे में जब से टीचर के पति को जानकारी हुई वो पत्‍नी को सुधर जाने की हिदायत देता रहता । दोनों में अकसर इस बात को लेकर झगड़ा भी होता । पति को क्‍या पता था कि उसकी पत्‍नी उसके लिए क्‍या योजना बना रही थी । एक दिन पत्‍नी ने अपने प्रेमी छात्र के साथ मिलकर उसकी हत्‍या कर दी ।

Advertisement

चारपाई पर मिला शव
रोज रोज के झगड़े से परेशान टीचर ने अपने पति की हत्‍या कर दी । हत्‍या में उसके छात्र ने उसकी पूरी मदद की । पुलिस को उसके पति का शव घर के अंदर चारपाई पर पड़ा मिला था । उसके के हाथ- पैर बंधे हुए थे और सिर में गहरे चोट का निशान था । पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी छात्र आईटीआई की पढ़ाई कर रहा था ।

Advertisement

ट्यूशन पढ़ाती थी
क्षेत्र के एसपी सुमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहनगढ़, जींद के रहने वाले ईश्वर सिंह ने थाना समालखा में केस दर्ज कराया था । जिसमे कहा गया उसका चचेरा भाई दलबीर समालखा में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में डीसी रेट पर काम करता था । कुछ साल पहले ही उसकी अमिता नाम की लड़की से शादी हुई थी । अमिता पीजी कर चुकी थी । उसने कुछ महीने पहले ही पड़ोस के युवक अमित को ट्यूशन पढ़ाना शुरू किया था । इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए । दोनों के अवैध संबंध की जानकारी परिवार वालों को भी हो गई थी । इसके बाद दलबीर ने भी समालखा में ही किराए पर कमरा ले लिया। इसके तीन बाद ही दलबीर का शव कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला । पत्‍नी अमिता इसके बाद फरार हो गई थी । पुलिस ने दोनों को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया । मामले में पूछताछ जारी है ।