स्टंप माइक में ऋषभ पंत की आवाज कैद, मचा बवाल, फैंस कह रहे फिक्स था मैच, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, कई क्रिकेट फैंस का कहना है कि ये घटना दर्शाती है कि मैच से पहले ही सबकुछ फिक्स था।

New Delhi, Apr 01 : आईपीएल में रनों के साथ-साथ विवादों की भी बारिश होती है, एक बार फिर ऐसा ही विवाद सामने आया है, दरअसल दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच मुकाबले के दौरान ऋषभ पंत ने कुछ ऐसा कहा, जो स्टंप माइक में कैद हो गई, अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें की जा रही है, कोई मैच को फिक्स बता रहा है, तो कोई कुछ और कह रहा है।

Advertisement

चौका जाएगा
दरअसल ऋषभ पंत ने केकेआर के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा की बल्लेबाजी की दौरान गेंदबाज के गेंद डालने से पहले ही विकेट के पीछे से कह दिया, कि ये तो वैसे भी चौका जाएगा, अगली गेंद पर रॉबिन उथप्पा ने चौका जड़ दिया, आपको बता दें कि तब युवा गेंदबाज संदीप लामिछाने गेंदबाजी कर रहे थे।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, कई क्रिकेट फैंस का कहना है कि ये घटना दर्शाती है कि मैच से पहले ही सबकुछ फिक्स था, क्योंकि ऋषभ पंत को कैसे पता चला कि अगली गेंद पर क्या होने वाला है। आपको बता दें कि ये मुकाबला टाई हो गया था, सुपरओवर में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने केकेआर को तीन से हराया था।

Advertisement

पृथ्वी ने बनाये 99 रन
केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 185 रन बनाये, केकेआर की ओर से कप्तान दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल ने शानदार अर्धशतक लगाया, जवाब में दिल्ली कैपिटल्स भी 185 रन ही बना सकी, दिल्ली की ओर से युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 99 रनों की पारी खेली, इसके बाद मुकाबला सुपरओवर में गया और दिल्ली कैपिटल्स ने तीन रन से जीत हासिल की। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/LalitKModi/status/1112546024944340993

Advertisement