शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, इनकी सलाह पर कांग्रेस में जाने का लिया फैसला, बीजेपी छोड़ने की पीड़ा

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले पर साफगोई से जवाब देते हुए कहा कि उन्होने लालू प्रसाद यादव के सलाह पर कांग्रेस में जाने का फैसला लिया।

New Delhi, Apr 01 : बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है, उन्होने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने की सलाह उन्हें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दी है, उनके सुझाव के बाद ही मैंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है, क्योंकि कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है। आपको बता दें कि शॉटगन 6 अप्रैल को कांग्रेस की सदस्यता लेंगे।

Advertisement

लालू ने दी सलाह
शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले पर साफगोई से जवाब देते हुए कहा कि उन्होने लालू प्रसाद यादव के सलाह पर कांग्रेस में जाने का फैसला लिया, उन्होने कहा कि कांग्रेस वही पार्टी है, जिसने देश को आजाद कराया, कांग्रेस ने ही पंडित जवाहर लाल नेहरु और सरदार पटेल जैसे नेता दिये।

Advertisement

बीजेपी छोड़ने का मलाल
शॉटगन ने बीजेपी छोड़ने का मलाल भी जताया, उन्होने कहा कि बीजेपी छोड़ना उनके लिये पीड़ादायी है, मैंने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और वाजपेयी जी जैसे महान नेताओं की वजह से बीजेपी से हाथ मिलाया था, लेकिन अब बीजेपी पूरी तरह से बदल चुकी है, पार्टी ने इन महान नेताओं के साथ बुरा व्यवहार किया, जिससे मैं बहुत आहत हूं।

Advertisement

कांग्रेस को फिर से मौका दें
पटना साहिब सांसद ने कहा कि अब देश के नेतृत्व को बदलने का समय आ गया है, राहुल गांधी ने जबरदस्त परिपक्वता दिखाई है, कांग्रेस ही भारत की राजनीति का भविष्य है, मुश्किल समय में कांग्रेस ने ही देश को संभाला है, अब समय आ गया है कि कांग्रेस को फिर से देश का जनता मौका दे।

पटना साहिब से ही लड़ेंगे चुनाव
शत्रुघ्न सिन्हा ने खुला ऐलान करते हुए कहा कि वो पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे, इसके लिये उन्होने कांग्रेस से हाथ मिलाना ज्यादा अच्छा समझा, हालांकि मुझे दूसरी कई पार्टियों से भी ऑफर थे, लेकिन चूंकि पटना साहिब से ही चुनाव लड़ना था, और पटना साहिब कांग्रेस के खाते में गई है, इसलिये लालू जी की सलाह पर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया।