TV9 भारतवर्ष की एंकर ने PM मोदी को लेकर ऑन एयर की बड़ी गलती, विनोद कापड़ी को मांगनी पड़ी माफी

उन्‍होने ट्वीट कर इसे एंकर की गलती बताया, उन्‍होने इसे सिल्‍प ऑफ टंग यानी कि जुबान का फिसलना बताया ।

New Delhi, Apr 02 : हाल ही में लॉन्‍च हुए न्‍यूज चैनल TV9 भारतवर्ष की एक एंकर की क्लिप जमकर वायरल हो रही है । एंकर इस क्लिप में पीएम के मैं हूं चौकीदार कार्यक्रम को चौकीदार चोर है कहती हुई सुनाई दे रही हैं । एंकर की ये किलप एक ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई । जिसके बाद से ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई । मोदी समर्थक इस वीडियो को लेक चैनल को जमकर ट्रोल करने लगे । जिसके चलते चैनल की ओर से विनोद कापड़ी को सर्वाजनिक माफी मांगनी पड़ी ।

Advertisement

वायरल हुई एंकर की Clip
दरअसल इस वायरल क्लिप में एंकर स्‍क्रीन पर आती हैं और सीधे रुख करती हैं प्रधानमंत्री के मैं हूं चौकीदार कार्यक्रम का, जबकि एंकर कहती हैं कि चलते हैं चौकीदार चोर है कि कार्यक्रम का । एंकर एक बार नहीं दो बार चौकीदार चोर है का प्रयोग करती हैं । आपको बता दें चौकीदार चोर है, कांग्रेस का मोदी के खुद को चौकीदार बताने के विरोध में एक पूरा कैंपेन था, जिसका जवाब प्रधानमंत्री ने मैं हूं चौकीदार अभियान चलाकर दिया ।

Advertisement

एंकर से गलती हुई, स्लिम ऑफ टंग : विनोद कापड़ी
वीडियो वायरल हुआ तो नए खुले चैनल की प्रतिष्‍ठा पर भी सवाल उठने लगे । जवाब में टीवी9 भारतवर्ष के ग्रुप एडिटर विनोद कापड़ी सामने आए । उन्‍होने ट्वीट कर इसे एंकर की गलती बताया, उन्‍होने इसे सिल्‍प ऑफ टंग यानी कि जुबान का फिसलना बताया । उन्‍होने एंकर की ओर से हुई इस चूक की माफी भी मांगी । हालांकि उन्‍हें भी जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है ।

Advertisement

सेाशल मीडिया पर ट्रोल
वीडियो पर यूजर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं । एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा है – आपने तो अभी से माफी मांगनी शुरू कर दी, लगता नहीं है ये चैनल unbiased बन पाएगा । वहीं एक यूजर ने लिखा – जान बूझ कर किया गया कृत्य । एक यूजर लिखते हैं – मिस्टर कापड़ी इट्स नॉट अ स्लिप ऑफ टंग रादर व्हाट इज देयर इन योर हॉर्ट एंड योर चैनल्स पॉलिसी केम आउट थ्रु दैट इनोसेंट ऐंकर्स माउथ। इट्स द रिफ्लेक्शन ऑफ योर थॉट प्रॉसेस। शेम ऑन यु फॉर स्टुपिंग टु दिस लेवेल । एक यूजर ने चैनल में पीएम के ही वायरल वीडियो का उदाहरण देते हुए लिखा – नहीं नहीं माफी की जरूरत नहीं, पीएम पहले ही कह चुके हैं कि सारे … इकठ्ठे कर लिए हैं । तो यही होगा ।

Advertisement

https://twitter.com/abhijitsingh04/status/1112740013307883520

https://twitter.com/monicanitin/status/1112723359203119104