इमरान खान की तीसरी शादी भी टूटने की कगार पर, दूसरी शादी बस 10 महीने चली थी

रिपोर्ट में उन्‍होने दावा किया है कि पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की शादीशुदा जिंदगी इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही है, उनकी निजी जिंदगी में भूचाल आया हुआ है ।

New Delhi, Apr 03 : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों देश के कई मसलों से तो जूझ ही रहे हैं, साथ ही उनकी जिंदगी में भी उतार-चढ़ाव बने हुए हैं । एक तरफ देश के तंग हाल हैं, आतंकवाद मिटाने को लेकर दुनिया का दबाव है, वहीं उनकी घरेलु जिंदगी भी ठीक नहीं चल रही है । पाक प्रधानमंत्री की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जानिए जो शायद आप अब तक ना जानते हों । उनकी तीसरी शादी पर क्‍यों खतरे के बादल मंडरा रहे हैं आगे जानिए ।

Advertisement

पाकिस्तान के पत्रकार का बड़ा खुलासा
पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की जिंदगी से जुड़े ये खुलासे किए हैं पाकिस्‍तान के ही एक पत्रकार नजम सेठी ने । इमरान खान की निजी जिंदगी को लेकर पत्रकार ने टीवी पर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं । रिपोर्ट में उन्‍होने दावा किया है कि पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की शादीशुदा जिंदगी इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही है, उनकी निजी जिंदगी में भूचाल आया हुआ है । जिसके बाद से उनकी ये तीसरी शादी भी टूट की कगार पर पहुंच गई है ।

Advertisement

दोस्‍त करवा रहे हैं सुलह
पाकिस्‍तान के चैनल 24 न्यूज के टॉकशो में फ्राइडे टाइम्स के एडिटर ने बताया कि उन्‍हें उनके सूत्रों से पता चला है कि इमरान खान और उनकी तीसरी पत्‍नी बुशरा मानेका अपने रास्‍ते अलग करना चाहते थे, दोनों के दोस्‍तों ने उनकी शादी टूटने से बचा ली । इस शादी को बचाने के लिए उनके दोस्‍तों ने दोनों में सुलह करवाई । परिवार ने भी इसमें काम किया । पत्रकार का दावा है कि पति-पत्‍नी के बीच सुलह जरूर हुई है लेकिन आपस में जुबानी जंग लगातार छिड़ी हुई है ।

Advertisement

पिछले साल हुई थी शादी
इमरान खान और बुशरा मानेका ने पिछले साल ही एक निजी समारोह में शादी रचाई थी । क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान इससे पहले रेहम खान और जेमिना गोल्डस्मिथ से शादी कर चुके हैं । दानों ही शादियों का अंत अलगाव रहा । पहली शादी 9 साल चली तो वहीं दूसरी शादी महज 10 महीने ही चली । इमरान ने पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा खान से 16 मई 1995 में की थी, 2004 में दोनों का तलाक हो गया । दूसरी शादी टीवी एंकर रेहम खान के साथ हुई, लेकिन ये शादी 10 महीने में ही टूट गई  ।अब रेहम कई बार इमरान के बारे में ऐसे बयान देती हैं जो उनके लिए किसी भी मायने में अच्‍छे नहीं होते ।

बिना देखे बुशरा से शादी की थी : इमरान
65 साल के हो चुके इमरान खान ने एक इंटरव्‍यू में अपनी तीसरी पत्‍नी बुशरा मानेका के बारे में कई राज खोले थे । उन्‍होने बताया था कि 39 साल की बुशरा को उन्‍होने शादी से पहले देखा भी नहीं था । बुशरा के चेहरे पर हमेशा पर्दा रहता था । 39 साल की बुशरा पहले से ही 5 बच्चों की मां है । जब इमरान ने पहली बार बुशरा को देखा तो उन्‍होने बताया कि वो बिलकुल निराश नहीं हुए । बुशरा वट्टू वंश से आती हैं, उन्‍होने इमरान से पहले ख्वार फरीद मानेका से शादी की थी लेकिन दोनों में अलगाव हो गया ।