इस सीट पर कुमार पर विश्वास कर सकती है बीजेपी, मनोज तिवारी के साथ डिनर ने चढाया सियासी पारा

कुमार विश्वास और मनोज तिवारी की पहले से दोस्ती है, अलग-अलग राजनीतिक पार्टी में होने के बावजूद दोनों एक-दूसरे से जब भी मिलते हैं, गर्मजोशी से एक-दूसरे का स्वागत करते हैं।

New Delhi, Apr 03 : आम आदमी पार्टी में साइडलाइन चल रहे कुमार विश्वास लोकसभा चुनाव में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं, दरअसल सूत्रों का दावा है कि सोमवार रात दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी कुमार विश्वास के साथ डिनर करने पहुंचे, दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई, कहा जा रहा है कि मनोज तिवारी ने हाईकमान के इशारे पर कुमार विश्वास को लोकसभा टिकट भी ऑफर किया है।

Advertisement

डिनर डिप्लोमेसी
आपको बता दें कि कुमार विश्वास और मनोज तिवारी की पहले से दोस्ती है, अलग-अलग राजनीतिक पार्टी में होने के बावजूद दोनों एक-दूसरे से जब भी मिलते हैं, गर्मजोशी से एक-दूसरे का स्वागत करते हैं। मनोज तिवारी कुमार विश्वास के साथ डिनर करने पहुंचे, दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई, कहा जा रहा है कि कुमार विश्वास को पूर्वी दिल्ली से टिकट ऑफर किया गया है, हालांकि कुमार ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है।

Advertisement

पूर्वी दिल्ली ही क्यों
मालूम हो कि पूर्वी दिल्ली सीट पर ब्राह्मण वोट का प्रभाव है, इसके साथ ही ये सीट आम आदमी पार्टी के मुफीद माना जाता है, यानी इस सीट पर आप का प्रभाव ज्यादा है। इसलिये बीजेपी इस सीट के लिये ऐसे उम्मीदवार की तलाश कर रही है, जो उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब दे सके, कुमार बीजेपी के पैरा मीटर पर बिल्कुल फिट बैठते हैं, हालांकि वो चुनाव ना लड़ने की बार-बार बात कह रहे हैं।

Advertisement

केजरीवाल पर हमलावर
कुमार विश्वास इन दिनों आप संयोजक केजरीवाल के खिलाफ बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, तो केजरीवाल ने भी कई बार कुमार पर बिना नाम लिये हमला किया है, इसलिये माना जा रहा है कि अगर बीजेपी की ओर से अच्छा ऑफर मिला, तो कुमार विश्वास एक बार फिर से चुनावी मैदान में ताल ठोंक सकते हैं।