कुंबले के शिष्य ने आईपीएल में विराट और डिविलियर्स की कर दी बोलती बंद,  8 गेंद में दो बार आउट

युवा गेंदबाज ने कप्तान विराट कोहली को बोल्ड कर दिया, विराट उनकी गेंद पर गच्चा खा गये और आउट होकर पवेलियन लौट गये।

New Delhi, Apr 03 : आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ऐसे नाम हैं, जिनके नाम से ही दुनिया के गेंदबाज कांपते हैं, लेकिन आईपीएल में राजस्थान के एक गेंदबाज ने इन दोनों बल्लेबाजों की बोलती बंद कर रखी है, जी हां, युवा लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल ने आरसीबी बनाम राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले में इन दोनों बल्लेबाजों को गुगली पर पवेलियन की राह दिखा दी।

Advertisement

विराट को बोल्ड
युवा गेंदबाज ने कप्तान विराट कोहली को बोल्ड कर दिया, विराट उनकी गेंद पर गच्चा खा गये और आउट होकर पवेलियन लौट गये। इसके बाद डिविलियर्स को भी उन्होने अपनी ही गेंद पर कैट आउट किया, विराट इस मुकाबले में सिर्फ 23 रन बनाकर आउट हुए, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 100 से भी कम का रहा, तो डिविलियर्स सिर्फ 13 रन बना पाए।

Advertisement

गुगली से हमला
दुनिया के बड़े से बड़े गेंदबाज का बखिया उधेड़ देने वाले विराट और डिविलियर्स श्रेयस की गुगली पर गच्चा खा गये, श्रेयस गोपाल ने दोनों ही बल्लेबाजों के खिलाफ गुगली से हमला किया, आपको बता दें कि गोपाल ने विराट कोहली को दूसरी बार अपना शिकार बनाया है, उन्होने अभी तक विराट को सिर्फ 8 गेंद गेंदबाजी की है और दो बार आउट कर दिया है।

Advertisement

डिविलियर्स को तीन बार आउट
ऐसा नहीं है कि सिर्फ विराट ही इस गेंदबाज के सामने बेबस नजर आते हैं, बल्कि मिस्टर 360 कहे जाने वाले डिविलियर्स का बल्ला भी इस गेंदबाज के सामने खामोश हो जाता है, श्रेयस ने डिविलियर्स को आईपीएल में तीन बार आउट किया है, इससे साफ है कि इन दोनों बल्लेबाजों को श्रेयस की गुगली पढने में परेशानी हो रही है, जिसका फायदा ये गेंदबाज उठा रहा है।

कुंबले के शिष्य
आपको बता दें कि लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल मूल रुप से कर्नाटक के रहने वाले हैं, वो टीम इंडिया को पूर्व कोच और महान गेंदबाज अनिल कुंबले को अपना आदर्श मानते हैं, श्रेयस आईपीएल में पहले मुंबई इंडियंस की टीम में थे, तब अनिल कुंबले ने उन्हें काफी कुछ सिखाया था, जिसका फायदा उन्हें मिल रहा है।