केजरीवाल के दो विधायक आपस में ही भिड़े, एक-दूसरे को दे दी बड़ी चुनौती

चांदनी चौक विधायक के इस ट्वीट के जवाब में सौरभ भारद्वाज ने लिखा, कि आप क्या चाहती हैं पूर्ण राज्य या….।

New Delhi, Apr 03 : लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिये मतदान में अभी एक सप्ताह का समय बचा है, तमाम राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं, वहीं दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के नेता आपस में ही भिड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल आप के दो विधायक ट्विटर पर भिड़ गये, चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा और ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरव भारद्वाज ने एक-दूसरे पर शब्दों के बाण चलाये , और तंज कसते हुए एक-दूसरे के सवालों के जवाब भी दिये।

Advertisement

अलका का ट्वीट
आपको बता दें कि अलका लांबा ने ट्वीट किया कि हर पार्टी का अपना घोषणा पत्र होता है, कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में पुद्दुचेरी के लिये पूर्ण राज्य की मांग की है, लेकिन दिल्ली के लिये नहीं, यानी साफ है कि कांग्रेस के लिये अब दिल्ली पूर्ण राज्य का मुद्दा नहीं रहा, वहीं आप इसी मुद्दे को लेकर अपना प्रमुख मुद्दा बना रही है, ऐसे में दोनों के बीच गठबंधन कैसे होगा।

Advertisement

अब तो दिल्ली की जनता तय करेगी
चांदनी चौक विधायक के इस ट्वीट के जवाब में सौरभ भारद्वाज ने लिखा, कि आप क्या चाहती हैं पूर्ण राज्य या…. , इस पर अलका लांबा ने जवाब देते हुए लिखा, मेरे चाहने या ना चाहने से क्या फर्क पड़ता है, वैसे भी ये पूछने का अब समय निकल चुका है, अब तो दिल्ली की जनता ही ये फैसला करेगी। इस पर सौरव भारद्वाज ने तंज कसते हुए लिखा कि जनता को पता होना चाहिये, कि उनका नेता क्या चाहता है, तभी तो जनता अपने नेता के बारे में राय तय करेगी।

Advertisement

हिसाब दूंगी
इस पर अलका लांबा ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि मेरी जनता मुझे बखूबी जानती है, 2020 में पूरे पांच साल का हिसाब-किताब दूंगी और क्या सोचती हूं, ये भी बता दूंगी, दूसरी बात ये कि मैं आप से उल्टा सोचती हूं, कि जनता से ज्यादा नेता को पता होना चाहिये, कि उसकी जनता क्या सोचती और चाहती है, नेता को वही करना चाहिये जो जनता चाहती है, उन पर अपनी चीजें थोपनी नहीं चाहिये।

हिम्मत दिखाइये कांग्रेस में जाने की
ट्विटर पर दोनों के बीच गरमा-गरमी इतनी बढ गई कि सौरव ने पूछ ही लिया, कि आखिर कब गली-मोहल्ले में सभा कर पूछना चाहती हैं कि कांग्रेस में चली जाऊं क्या, हिम्मत दिखाइये कांग्रेस में जाने की। इस पर महिला विधायक ने जवाब लिखा, आप को इतनी जल्दी क्यों है, क्यों इतने बेचैन हैं, कुछ तो पहले ही जा चुके हैं, कुछ आसानी से जाने वाले नहीं हैं, कोशिश जारी रखिये।