अलग PM पर गंभीर के ट्वीट से बौखलाए उमर अब्‍दुल्‍ला, किया तिलमिलाता ट्वीट, बीजेपी ने दिखाई सही जगह

उमर अब्‍दुल्‍ला ने गौतम को जवाब दिया तो बीजेपी की नेता नुपुर शर्मा ने उमर अब्दुल्ला को सलाह दे डाली । उन्‍होने उमर पर निजी हमला बोलते हुए लिखा ।

New Delhi, Apr 05 : गौतम गंभीर और उमर अब्‍दुल्‍ला में एक बार फिर ट्वीट वॉर छिड़ गई है । इस ट्वीट वॉर में बीजेपी नेता नुपुर शर्मा भी कूद पड़ी हैं । कुछ दिनों पहले ही नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के नेता उमर अब्‍दुल्‍ला ने एक सभा में जम्‍मू कश्‍मीर के अलग पीएम की वकालत की थी । उमर के इस बयान का बीजेपी ने कड़ा विरोध जताया है । बीजेपी लगातार कांग्रेस से इस पर जवाब मांग रही है, जिसका सहयोगी दल है नेशनल कॉन्‍फ्रेंस । बहरहाल, उमर के इस बयान पर गौतम गंभीर ने शॉट मारा तो अब्‍दुल्‍ला ने भी जवाब दिया ।

Advertisement

गौतम गंभीर का ट्वीट
नेशनल कॉन्‍फ्रेंस लीडर उमर अब्‍दुल्‍ला के अलग पीएम के बयान पर गौतम गंभीर ने ट्वीट किया ।गंभीर  ने अपने ट्वीट में उमर अब्दुल्ला  को टैग करके लिखा – ‘उमर अब्दुल्ला अगर जम्मू-कश्मीर के लिए एक अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं, मैं समूद्र पर चलना चाहता हूं । उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के लिए अलग पीएम चाहते हैं, तो मैं भी चाहता हूं कि सुअर हवा में उड़े. जम्मू कश्मीर के लिए अलग पीएम से ज्यादा उमर अब्दुल्ला को गहरी नींद की जरूरत है, उठने के बाद उन्हें कड़क कॉफी मिलनी चाहिए । अगर इससे भी वह नहीं समझें तो उन्हें हरे रंग का पाकिस्तानी पासपोर्ट देने की जरूरत है।’

Advertisement

उमर अब्दुल्ला का ट्वीट
उमर अब्‍दुल्‍ला ने गौतम गंभीर के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा था – – गौतम, मैंने कभी ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला, क्योंकि मैं जानता था कि इसमें अच्छा नहीं हूं । आप जम्मू-कश्मीर, उसके इतिहास के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं और जम्मू कश्मीर को बनाने में नेशनल कॉन्फ्रेंस का क्या योगदान रहा है, यह भी आप नहीं जानते हैं । आप जो जानते हैं वही करें और आईपीएल को लेकर ट्वीट करें।’

Advertisement

ट्वीट वॉर में कूदीं नुपुर शर्मा
उमर अब्‍दुल्‍ला ने गौतम को जवाब दिया तो बीजेपी की नेता नुपुर शर्मा ने उमर अब्दुल्ला को सलाह दे डाली । उन्‍होने उमर पर निजी हमला बोलते हुए लिखा – कश्मीर के दुख को छोड़िये । आप एक होटल के रिसेप्शनिस्ट की तौर पर अपने काम पर ध्यान दीजिए । बीजेपी नेता नुपुर शर्मा के इस ट्वीट का भी उमर ने पलटवार किया । उन्‍होने लिखा – इन लोगों का अहंकार । उनके नेता के विनम्रता की पोल खोलते हैं । मेरी छोटी सी शुरुआत कुछ ऐसी है जिसके बारे में मुझे शर्म आनी चाहिए । किसी भी ईमानदार नौकरी में गरिमा है और मुझे गर्व है कि मैंने कैसे शुरुआत की । आपको बता दें उमर और गौतम इससे पहले भी ट्विटर पर आमने-सामने आ चुके हैं ।

Advertisement