एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर में पड़े ये क्रिकेटर, एक से ज्यादा बार रचाई शादी

आज बताते हैं आपको उन क्रिकेटर्स के बारे में जिन्‍होने शादीशुदा होने के बाद भी अफेयर किया और पहली शादी को तोड़कर दूसरी शादी की । रिश्‍तों की ये अजब गजब रियल स्‍टोरी आगे पढ़ें ।

New Delhi, Apr 06 : सबसे पहले शोएब मलिक की स्‍टोरी । पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक और भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की शादी 2010 की चर्चित शादियों में से एक थी । मलिक, सानिया से पहले साल 2002 में आयशा सिद्दिकी नाम की महिला से से शादी के बंधन में बंध चुके थे । 2010 में उन्‍होने आयशा को तलाक दे दिया और सानिया से शादी कर ली ।

Advertisement

विनोद कांबली
भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली के बारे में शायद ये बात आप ना जानते हों, साल1998 में उन्‍होने नोएला लुईस से शादी की थी । 12 साल की शादी के बाद कांबली ने लुईस को तलाक देकर फैशन मॉडल एंड्रिया से शादी कर ली । उनकी दूसरी शादी अब तक सफल है । कांबली और एंड्रिया खुशी-खुशी शादीशुदा जीवन व्‍यतीत कर रहे हैं ।

Advertisement

योगराज सिंह
शायद ये बात आप ना जानते हों, युवराज सिंह के पिता और भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी योगराज सिंह की पहली शादी शबनम कौर से हुई थी । वो एक खुले विचारों की महिला थी, अपने करियर में कुछ करना चाहती थी । योगराज ने उन्‍हें इसकी इजाजत नहीं दी । लेकिन वो अपनी जिंदगी में कुछ करने के लिए रिश्‍ते से आगे बढ़ गईं । युवराज और जोरावर के पैदा होने के बाद योगराज ने शबनम से तलाक ले लिया और सतवीर कौर से शादी कर ली ।
मोहम्मद अजहरुद्दीन – भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्‍तानों में से एक अजहर की कहानी तो सभी जानते हैं । 1987 में नॉरीन से शादी करने वाले अजहर ने उन्‍हें 1996 में छोड़ दिया । वो फिल्‍म एक्‍ट्रेस संगीता बिजलानी से प्‍यार करने लगे थे । हालांकि 2010 में अजहर उनसे भी अलग हो गए।

Advertisement

दिनेश कार्तिक
भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से 2007 में शादी की थी । 8 साल तक साथ रहने के बावजूद कार्ति को उन्‍हें साल 2015 में तलाक देना पड़ा । कार्तिक के दोस्‍त और क्रिकेटर मुरली विजय निकिता के साथ एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर में थे । कार्तिक ने दोस्‍त की वजह से पत्‍नी से अलग होने का निर्णय लिया । 2015 में दिनेश ने इंटरनेश्नल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली ।

वसीम अकरम
पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की पहली पत्नी हुमा का 25 अक्टूबर 2009 को देहांत हो गया था । इस घटना के 4 साल बाद अकरम ने अपनी दोस्‍त शनीरा थामसन के साथ शादी कर जिंदगी की नई शुरुआत की । वहीं पाकिस्‍तानी किक्रेटरों में एक नाम इमरान खान का भी आता है । जिन्‍होने एक नहीं तीन-तीन शादियां की । पिछले कुछ दिनों से उनकी तीसरी शादी में भी खटपट की खबरें आ रही हैं ।