अमेरिका से अभिनेता रिषी कपूर ने किया ट्वीट, इस बीजेपी नेता के लिए मांगी लोकसभा चुनाव में जीत की दुआ

इन दिनों देश में लोसभा चुनाव को लेकर माहौल चुनावी है ऐसे में देश का हर नागरिक अपनी-अपनी तरह से लोकतंत्र के इस पर्व में शामिल हो रहा है । बॉलीवुड भी पीछे नहीं ।

New Delhi, Apr 08 : ऋषि कपूर इन दिनों इलाज के लिए अमेरिका में है । उन्‍हें कौन सी बीमारी हुई है इस बारे में कोई भी बयान कपूर परिवार की ओर से अब तक नहीं आया है । हालांकि उनसे जुड़ी खबरें लगातार मीडिया में सुर्खियां बनाती रहती हैं । रिषी कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं । इन दिनों देश में लोसभा चुनाव को लेकर माहौल चुनावी है ऐसे में देश का हर नागरिक अपनी-अपनी तरह से लोकतंत्र के इस पर्व में शामिल हो रहा है । बॉलीवुड भी पीछे नहीं । कई बॉलीवुड सेलेब्‍स की तरह रिषी कपूर ने भी ट्वीट कर अपनी चाहत बयां की है ।

Advertisement

संबित पात्रा को जिताना चाहते हैं रिषी कपूर
रिषी कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है । उन्‍होने बीजेपी के पुरी लोकसभा सीट से उम्‍मीदवार संबित पात्रा को लेकर ट्वीट किया है । उन्‍होने लिखा वह चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के संबित पात्रा चुनाव जीत जाएं। अपने ट्वीट में रिषी लिखते हैं – ‘आने वाले चुनावों के लिए मेरे दोस्त संबित पात्रा की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं।’

Advertisement

संबित ने भी किया रिप्‍लाई
ऋषि कपूर के ट्वीट का संबित पात्रा ने भी जवाब दिया । पात्रा ने रिप्लाई में लिखा- ‘श्री ऋषि कपूर जी आपके आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। जय जगन्नाथ।’ हालांकि ऋषि कपूर के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया है। कई यूजर्स ने ऋषि कपूर को सलाह दी कि वो इन सब चक्‍करों में ना पड़ें, अपनी सेहत का ध्‍यान रखें । कुछ यूजर्स को ये ट्वीट पसंद भी आया लेकिन कुछ ने इसे नापसंद भी किया और पात्रा के जमानत जब्‍त होने की बात तक कह डाली ।

Advertisement

बीमार चल रहे हैं रिषी कपूर
ऋषि कपूर लंबे समय से बीमार हैं । उन्‍हें कोई गंभीर बीमारी हो गई है, हालंकि उनकी सेहत में सुधार की खबर उनके परिवार की ओर से दी जाती रही है । हाल ही में आलिया भट्ट ने भी जानकारी देते हुए कहा कि रिषी कपूर की सेहत में बहुत सुधार है । वो बहुत जल्‍द ही वापसी करेंगे । रिषी अपने काम को लेकर बहुत ही उत्‍साहित हैं । आपको बता दें रिषी कपूर ने अपने ट्विटर प्रोफाइल की तस्‍वीर बदलकर उस पर साईं बाबा का फोटो लगा दिया है । जिसमें खिा है साईं बाबा पर विश्‍वास करें ।

Advertisement