लगातार हार का भी कोई असर नहीं, विराट कोहली पत्‍नी अनुष्‍का के संग कर रहे हैं चिल, तस्‍वीरें आईं सामने

इससे पहले कोहली और अनुष्का आरसीबी के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के साथ काफी चिलिंग मूड में दिखे । विराट और उनकी पत्‍नी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वारयल हो गई हैं ।

New Delhi, Apr 08 : आईपीएल का 12वां सीजन चालू है, रसल सरीखे प्‍लेयर्स जहां एक के बाद एक नए रिकॉर्ड ब्रेक कर रहे हैं वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की टीम यानी आरसीबी अब तक एक भी मैच जीत नहीं पाई है । लगातार 6 मैच हारने वाले विराट कोहली भले मैदान पर निराश नजर आए हों लेकिन निजी जीवन में उन्‍हें इस बात से कोई फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा । विराट पत्‍नी अनुष्‍का के साथ क्‍वालिटी टाइम इंज्‍वॉय कर रहे हैं । उनकी कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं ।

Advertisement

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के साथ मैच से पहले की तस्‍वीरें
विराट और अनुष्‍का आईपीएल मैच के साथ-साथ क्‍वालिटी टाइम भी स्‍पेंड कर रहे हैं । 5 मैच हारने वाले आरसीबी का मुकाबला रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के साथ होना था, इससे पहले कोहली और अनुष्का आरसीबी के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के साथ काफी चिलिंग मूड में दिखे । विराट और उनकी पत्‍नी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वारयल हो गई हैं । विराट और अनुष्‍का के अलावा इन तस्‍वीरों में डिविलयर्स कपल भी नजर आ रहा है ।

Advertisement

चिल मूड में विराट – अनुष्‍का
अनुष्‍का शर्मा बॉलीवुड से इन दिनों ब्रेक पर हैं, वो फिल्‍मों से फिलहाल दूर हैं लिहाजा पति विराट कोहली के लगभग हर मैच में वो मौजूद होती हैं । विराट इस बार कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, उनकी निराशा, हार की हताशा मैदान में साफ नजर आती है लेकिन ये तस्वीरें बता रही हैं कि पत्‍नी के साथ वो सुकून के पल भी बिता ही लेते हैं । कोहली- अनुष्का और डिविलियर्स कपल एक होटल में आराम के पल गुजारता कैमरे में कैद हुआ ।

Advertisement

डिविलयर्स के बेटे के साथ कोहली
तस्‍वीरों में विराट कोहली एबी डिविलियर्स के बेटे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं । कोहली और बच्चे का फ्रेंडली अंदाज देखतीं हुई डिविलियर्स की पत्नी डेनियल डिविलियर्स भी कैमरे में कैद हो गई हैं । वहीं कोहली और डिविलयर्स एक दूसरे से बात करते हुए भी कैमरे में कैद हुए हैं । ये तस्‍वीरें बता रही हैं कि खिलाड़ी कितने भी तनाव में हो परिवार के साथ सुकून के दो पल ढूढ़ ही लेते हैं ।

https://www.instagram.com/p/Bv-68TGnJlk/

https://www.instagram.com/p/Bv8ByMBHCFf/