सौरव गांगुली का बड़ा बयान, विराट, रोहित और धोनी के बाद टीम इंडिया का ये क्रिकेटर है वनडे का बेस्ट बल्लेबाज

सौरव गांगुली ने कहा कि शिखर, रोहित, विराट और धोनी के साथ एकदिवसीय क्रितेट में भारत के चौथे सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं।

New Delhi, Apr 14 : दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर को उन्हीं के घर में हराया, इस जीत के बाद दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चर्चा में बने हुए हैं, उन्होने 179 रनों के लक्ष्य को हासिल करने में दिल्ली के लिये ऐतिहासिक पारी खेली, गब्बर ने 63 गेंदों में 11 चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 97 रन बनाये, आपको बता दें कि शिखर धवन का आईपीएल में ये सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी है।

Advertisement

गांगुली का बड़ा बयान
इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य सलाहकार और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होने शिखर धवन की तूफानी पारी पर कहा कि आज उन्होने शानदार बल्लेबाजी की, जब एक बार वो सेट हो जाते हैं, तो फिर मैच को विरोधी टीम से दूर ले जाते हैं, वो बेहतरीन बल्लेबाज हैं। दादा ने आगे बोलते हुए कहा कि हम उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिये तत्पर थे, अच्छा है कि वो फॉर्म में हैं।

Advertisement

शानदार बल्लेबाज
सौरव गांगुली ने कहा कि शिखर, रोहित, विराट और धोनी के साथ एकदिवसीय क्रितेट में भारत के चौथे सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं, जो एक बार लय में आ जाए, तो उन्हें रोकना मुश्किल है। इसके अलावा गांगुली ने कहा कि आईपीएल में धवन अपने परिवार के साथ ट्रैवल करते हैं, जब उनके साथ उनका बेटा होता है, तो वो अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

Advertisement

जोरावर है लकी चार्म
आपको बता दें कि शिखर धवन का बेटा जोरावर अकसर अपने पापा के साथ दिखता है, इसके साथ ही जब धवन टीम इंडिया के साथ होते हैं, तो जोरावर रोहित शर्मा या उनकी पत्नी रितिका के साथ नजर आते हैं, दोनों उनके साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

97 रन की शानदार पारी
शिखर धवन ने केकेआर के खिलाफ नाबाद 97 रन की पारी खेली, जो कि आईपीएल में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी है, गब्बर आईपीएल में तीन बार 90 प्लस का स्कोर बना चुके हैं, हालांकि अभी तक एक बार भी इस प्रारुप में शतक नहीं लगा सकते हैं, जो कि एक रिकॉर्ड है।