डिविलियर्स – कोहली का वीडियो वायरल, पत्‍नी अनुष्‍का को लेकर कही बड़ी बात, फैंस कर रहे कमेंट    

आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को आरसीबी ने 8 विकेट से हरा दिया । मैच के हीरो रहे विराट कोहली और एबी डिविलियर्स । दोनों ने ही शानदार अर्धशतकीय पारी से आरसीबी को आईपीएल 12 की पहली जीत का स्‍वाद चखाया ।

New Delhi, Apr 14 : लगातार 6 मैच हारने के बाद विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के हाथ एक बड़ी जीत लगी । कोहली और एबी डिविलियर्स की अर्धशतकीय पारियों की मदद से रायल चैलेंजर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से हरा दिया। मैच जीतने के बाद दोनों खिलाड़ियों ने जीत का सेहरा अपनी-अपनी पत्नियों के सिर बांध दिया । कोहली और डिविलियर्स का एक वीडियो वायरल हो गया है । जहां दोनों एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे है और शेयर कर रहे हैं कि तनाव को कैसे दूर रखते हैं ।

Advertisement

8 विकेट से जीती आरसीबी
इंडियन प्रीमियर लीग के 12वे सीजन का 28वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और किंग्स इलेवनपंजाब के बीच खेला गया । आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को आरसीबी ने 8 विकेट से हरा दिया । मैच के हीरो रहे विराट कोहली और एबी डिविलियर्स । दोनों ने ही शानदार अर्धशतकीय पारी से आरसीबी को आईपीएल 12 की पहली जीत का स्‍वाद चखाया । कोहली ने 53 गेंदों पर 8 चौके की मदद से 67 बनाए और डिविलियर्स ने 38 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 59 रन बनाए। दोनों ने दूसरे विकेट के लिये 85 रन की साझेदारी की।

Advertisement

मैच के बाद कोहली और डिविलयर्स
मैच के बाद दोनों ने आईपीएल के ऑफीशियल वीडियो के लिए एक्‍सपीरियंस शेयर किया । दोनों ने अपनी जीत का श्रेय अपनी बीवियों को दिया। मैच के बाद डिविलियर्स ने कोहली से पूछा – “आपको कैसा लग रहा है हम बेंगलूरु में होटल में एक दूसरे के पड़ोसी हैं।” इसपर कोहली ने कहा – “मुझे तुम्हारे साथ खेलते हुए अच्छा लगता है। इस बार होटल में तुम्हारा पड़ोसी होना सबसे अच्छा एक्सपीरियंस है। सबसे अच्छी बात यह है कि तुम्हारे बच्चे सुबह-सुबह मेरा दरवाज़ा खटखटा कर गुड मॉर्निंग बोलते हैं। ये स्पेशल है। आज कि रात ज्यादा स्पेशल है। पहले छह मैच हारने के बाद हमने अपना पहला मैच जीता है। हम डिस्कस करते थे कैसे टीम को इस मुश्किल से निकाला जाए और आज वो मौका हमें मिल गया। मैंने ऊपर कंट्रीब्यूट किया और एबी ने अपने तरीके से फिनिश किया। अच्छा लगता है जब ऐसा होता है।”

Advertisement

प्रेशर से ऐसे बचते हैं विराट
डिविलयर्स ने आगे सवाल किया – “विराट तुम्हारा रिकॉर्ड क्रिकेट के हर फॉर्मेट में अच्छा है। तुम लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हों। हमेशा प्रेशर से दूर रहते हों ये कैसे करते हों? विराट ने इस सवाल के बाद अनुष्का शर्मा कि तारीफ करनी शुरू कर दी, उन्‍होने कहा – ” पिछले एक साल में जो सबसे अच्छी बात है वो यह है कि मेरी शादी हो गई। शादी ने मेरी पूरी दुनिया बदल दी। मेरे पास दुनिया की सबसे खूबसूरत पत्नी है वो एक बहुत अच्छी इंसान है। यही सबसे स्ट्रांग फैक्टर रहा है मेरे जीवन का। इसने मुझे पूरी तरह बदल दिया। पहले में बहुत इंटेंस था लेकिन अनुष्का मुझे हमेशा मोटिवेटेड रखती हैं और हमेशा सपोर्ट करती हैं। हम एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। हम पूरी तरह से खेल से काट लेते हैं। ये सबसे अच्छी बात है। वो मेरा मिंगसेट समझती है। इसके बाद डिविलियर्स ने कैमरे की तरफ देख कर बोला ” एबिलिटी, बैलेंस, गुड वाइफ और गुड लाइफ।”

https://www.iplt20.com/video/169945/-stability-balance-good-wives-secrets-to-virat-abd-s-success