आजम खान पर नूर बानो का बड़ा हमला, कभी जया प्रदा ने हराया था चुनाव

नूर बानो ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुस्लिमों की बात करती है, और हर समय महिलाओं का अपमान करती है, पार्टी की चुप्पी मुझे खल रही है।

New Delhi, Apr 19 : रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के लिये आजम खान ने शर्मनाक बयान दिया, अब इस मामले पर कांग्रेस नेता और रामपुर से पूर्व सांसद बेगम नूर बानो ने चुप्पी तोड़ी हैं, उन्होने आजम के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इस तरह के बयान देकर वो लोगों का ध्यान वास्तविक मुद्दों से भटकाना चाहते हैं, इसी वजह से वो ऐसी वाहियात और शर्मनाक बयान दे रहे हैं।

Advertisement

पार्टी की चुप्पी से दुखी
रामपुर के शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली पूर्व सांसद नूर बानो ने आजम खान के बयान की निंदा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी इस मामले पर क्यों चुप है, सपा की चुप्पी से वो दुखी है, अगर पार्टी कार्रवाई करेगी, तो फिर आगे वो ऐसे बयानों से बचेंगे, नहीं तो फिर किसी महिला के खिलाफ वो ऐसी बयानबाजी करेंगे।

Advertisement

महिला का अपमान ठीक नहीं
आपको बता दें कि नूर बानो रामपुर लोकसभा सीट से दो बार सांसद रही हैं, उन्होने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी से पूछना चाहती हूं कि एक महिला का अपमान किसी नेता द्वारा ठीक है, पार्टी इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों साधे हुए है, क्या चुप रहकर पार्टी दिखाना चाह रही है कि वो ऐसे बयान देने वाले नेताओं को शह देते हैं।

Advertisement

हर महिला विरोध करे
नूर बानो ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुस्लिमों की बात करती है, और हर समय महिलाओं का अपमान करती है, पार्टी की चुप्पी मुझे खल रही है, प्रदेश की हर महिला समाजवादी पार्टी का विरोध करे, इसके साथ ही नूर बानो ने आरोप लगाते हुए कहा कि आजम खान के इतने वादों के बावजूद कोई विकास नहीं हुआ, आजम हमेशा वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिये हिंदू-मुस्लिम मुद्दा उठाता है।

जया प्रदा ने हराया था चुनाव
आपको बता दें कि नूर बानो को हराने के लिये ही आजम खान जया प्रदा को उंगली पकड़कर रामपुर लाये थे, हालांकि जया प्रदा और उनके बीच रिश्ता खराब हो गया, चुनाव में तो जया ने नूर बानो को पटखनी दे दी, लेकिन इसके बावजूद महिला सम्मान के मुद्दे पर नूर बानो खुलकर पूर्व सांसद का समर्थन और आजम का विरोध कर रही हैं।