अमित शाह ने सनी देओल से की गुपचुप मुलाकात, पंजाब में हो सकता है खेल

इससे पहले दावा किया जा रहा था कि बॉलीवुड के पूर्व दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र को सनी देओल का राजनीति में आना पसंद नहीं है, हालांकि हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं।

New Delhi, Apr 21 : सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के साथ नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर के वायरल होते ही सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है, कहा जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर को बीजेपी पंजाब से चुनावी मैदान में उतारना चाहती है, इसी को लेकर अमित शाह ने अपने व्यस्त कार्यक्रम में से सनी देओल के लिये समय निकाला।

Advertisement

पुणे एयरपोर्ट पर मीटिंग
बताया जा रहा है कि अमित शाह और सनी देओल के बीच मीटिंग पुणे एयरपोर्ट पर हुई, एयरपोर्ट लाउंज में शुक्रवार शाम दोनों के बीच करीब 5 मिनट बातचीत हुई, हालांकि इस पूरे मामले पर सनी देओल और अमित शाह ने चुप्पी साध रखी है, लेकिन बीजेपी दबी जुबान में ये कह रही है कि सनी उनके साथ आ सकते हैं। पंजाब के लुधियाना सीट से उन्हें चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है।

Advertisement

पिता को राजनीति में आना पसंद नहीं
इससे पहले दावा किया जा रहा था कि बॉलीवुड के पूर्व दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र को सनी देओल का राजनीति में आना पसंद नहीं है, हालांकि हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं, क्योंकि खुद भी धर्मेंन्द्र राजनीति में रहे हैं, साथ ही उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी सांसद हैं और एक बार फिर से चुनावी ताल ठोंक रही हैं, धर्मेन्द्र खुद भी अपनी पत्नी के प्रचार के लिये मथुरा पहुंचे हैं।

Advertisement

धर्मेंन्द्र भी रह चुके हैं सांसद
सनी बीजेपी में शामिल होते हैं, या नहीं ये तो आने वाले समय में पता चल जाएगा, लेकिन उनके पिता धर्मेन्द्र बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीत चुके हैं, साल 2004 लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें राजस्थान के बीकानेर सीट से लड़ाया था, वो जीत कर संसद भी पहुंचे थे, लेकिन इसके बाद उनका राजनीति से मोहभंग हो गया, उन्होने अपने कदम पीछे खींच लिये, अब वो अपना ज्यादातर समय फॉर्म हाउस में बिताते हैं।