मनोज तिवारी के नामांकन में पहुंची सपना चौधरी, बता दिया किसके लिए करेंगी प्रचार

सपना चौधरी किस पार्टी के लिए प्रचार करेंगी या किस उम्‍मीदवार के लिए प्रचार करेंगी इसे लेकर सारी अटकलें फिलहाल खत्‍म हो गई हैं । सपना ने सोवार को मनोज तिवारी के नामांकन में हिस्‍सा लिया और प्रचार को लेकर जानकारी दी ।

New Delhi, Apr 22 : हरियाणवी डांस सेंसेशन सपना चौधरी को लेकर राजनीतिक गलियारों में सुगबुगाहर पिछले कुछ महीनों से तेज थी । पहले उनका खुद कांग्रेस पार्टी से मिलने के लिए कांग्रेस दफ्तर जाकर आवेदन करना, फिर उनका कांग्रेस के लिए प्रचार करने की अफवाह उड़ना, इसके बाद कांग्रेस ज्‍वॉइन करने तक की खबर आना । इन सभी खबरों के बाद सपना नजर आईं मनोज तिवारी के साथ, और आज फाइनली सपना मनोज तिवारी के नामांकन में शामिल हुईं और उनको लेकर लग रही अटकलों को खतम कर दिया ।

Advertisement

मनोज तिवारी के नामांकन में आई नजर
भाजपा ने दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी को एक बार फिर नॉर्थ ईस्‍ट सीट से उम्मीदवार बनाया   है । तिवारी इसी सीट से पिछले लोकसभा चुनाव में भी जीतकर आए थे । मनोज तिवारी सोमवार को नामांकन करने निकले तो उनके साथ सपना चौधरी भी नजर आईं । सपना ने कहा कि वो मनोज तिवारी के लिए प्रचार करेंगी, वो उन्‍हें शुभकामनाएं देती हें कि वो जीतकर आए ।

Advertisement

बीजेपी में शामिल नहीं हुई हैं सपना
मनोज तिवारी के साथ नामांकन के लिए जाना, उनके रोड शो का हिस्‍सा बनना, तो क्‍या सपना बीजेपी में शामिल हो गई हैं । जी नहीं, सपना चौधरी ने इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वो बीजेपी में शामिल नहीं हुई हैं । वो सिर्फ मनोज तिवारी के लिए प्रचार करने वाली हें । मनोज तिवारी उनके पुराने मित्र हैं, इसलिए उन्‍होने सिर्फ उनके लिए प्रचार करने का फैसला किया है ।

Advertisement

कांग्रेस में शामिल होने की खबर हुई थी वायरल
आपको बताते चलें पिछले महीने ही यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने सपना के कांग्रेस में शामिल होने का दावा किया था, उन्होने ट्विटर पर इसकी घोषणा की थी, इसके साथ ही उन्होने प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ सपना चौधरी की तस्वीर पोस्ट की थी । जिसके बाद सपना ने राज बब्बर के इस दावे को नकार दिया, उन्‍होने कहा कि प्रियंका गांधी से वो काफी पहले मिली थी, पुरानी तस्वीर पोस्ट की जा रही है, वो कांग्रेस में शामिल नहीं हुई है।

Advertisement