क्‍या अपने ही विधायकों से पिटे अरविंद केजरीवाल, कपिल मिश्रा के ट्वीट से हुआ बड़ा खुलासा

कपिल मिश्रा ने एक खबर ट्वीट कर सनसनी मचा दी है । हालांकि उन्‍होने सोशल मीडिया पर वायरल एक खबर को ही ट्वीट किया है । उनके इस खबर को ट्वीट करने के बाद खबर की पड़ताल शुरू हो गई है ।

New Delhi, Apr 23 : दिल्‍ली में चुनावी पारा तेजी पर है । कांग्रेस, बीजेपी, आम आदमी पार्टी की ओर से चुनाव मैदान में उम्‍मीदवारों को उतार दिया गया है । बीजेपी और कांग्रेस के उम्‍मीदवार जहां धूम-धाम के साथ नामांकन भरने पहुंचे वहीं आप उम्‍मीदवारों के नामांकन से केजरीवाल नदारद रहे । सोशल मीडिया पर इसकी कुछ और ही वजह बताई जा रही है । खबर है कि केजरीवाल को एक पार्अी मीटिंग में अपने ही विधायकों ने पीट दिया । हालांकि खबर की सच्‍चाई सामने नहीं आई है और ना ही ऐसा कोई बयान आया है । बस सारा बखेड़े को तब हवा मिल गई जब केजरीवाल के चहेते कपिल मिश्रा ने इस खबर पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट कर दिया ।

Advertisement

कपिल मिश्रा का ट्वीट
कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, अगर ऐसा है तो बड़ी खबर है । कपिल मिश्रा ने लिखा किचर्चा है कि केजरीवाल की तीन दिन पहले कुछ आप विधायकों से हाथापाई हुई । घटना केजरीवाल के घर में ही घटी । इसीलिए केजरीवाल तीन दिन से घर से नहीं निकले हैं, अपने उम्‍मीदवारों के नामांकन के लिए भी नहीं । क्‍या ये सच है कि आप एमएलए ने उन्‍हें पीट दिया है । कपिल मिश्रा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्‍होने इस घटना को सर्जिकल स्‍ट्राइक 3.0 बताया । कपिल मिश्रा ने लिखा – जब नया इंडिया घर में घुसकर मारता है तो सुबूत दुश्‍मन की चुप्‍पी और एयरस्‍पेस बंद होने के बाद ही मिल जाता है । तीन दिन से केजरीवाल का घर से ना निकलना ये साबित करता है कि बालाकोट फाड़ दिया गया है ।

Advertisement

क्‍या है पूरा मामला ?
दरअसल खबर आ रही है केजरीवाल के आवास पर एक बैठक हुई । जिसमें कांग्रेस से गठबंधन को लेकर चर्चा चल रही थी । 3 दिन पहले यानी शनिवार को हुई इस बैठक में केजरीवाल किसी बात पर भड़क गए । जिसके बाद कुछ विधायकों ने भी आपा खो दिया । दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी । कुछ विधायकों ने लड़ाई को शांत कराया । लेकिन इस बीच एक विधायक ने केजरीवाल को घूंसा मार दिया, जिससे वो लड़खड़ाकर गिर गए और उनका चश्‍मा भी गिर पड़ा । केजरीवाल पिछले 3 दिनों से घर पर ही हैं जिसकी वजह से इस खबर को बल मिल रहा है ।

Advertisement

नाराज हैं विधायक ! 
बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल के रवैये से पार्टी के ज्‍यादातर विधायक उनसे नाराज चल रहे हैं । उन्‍हें केजरीवाल पर भरोसा नहीं रह गया है । कांग्रेस से गठबंधन की भी सारी कोशिश नाकाम रहीं, जिसकी वजह से पार्टी में असंतोष का महौल है । उस पर केजरीवाल का रवैया कार्यकर्ताओं, नेताओं के साथ अच्‍छा नहीं बताया जाता । बहरहाल इस पिटाई की खबर में कितना सच है ये तो किसी आधिकारिक बयान के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन मिश्रा के ट्वीट के बाद से खबर जमकर वायरल हो गई है ।