तूफानी पारी खेलने के बाद छलका ऋषभ पंत का दर्द, विश्वकप टीम को लेकर बड़ा बयान

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ऋषभ पंत ने 36 गेंदों में 78 रन की तूफानी पारी खेली, जिसकी वजह से दिल्ली की टीम ने 192 का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

New Delhi, Apr 24 : युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत की शानदार पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के 40वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हरा दिया, इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है, हालांकि मैच विनिंग पारी खेलने के बाद युवा बल्लेबाज का दर्द भी छलका, उन्होने इशारों में ही बहुत कुछ कह दिया, आपको बता दें कि पंत को आईसीसी विश्वकप टीम में स्थान नहीं दिया गया है।

Advertisement

तूफानी पारी
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ऋषभ पंत ने 36 गेंदों में 78 रन की तूफानी पारी खेली, जिसकी वजह से दिल्ली की टीम ने 192 का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया, इस पारी के दौरान पंत ने 6 चौके और 4 शानदार छक्के भी लगाये, इसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

Advertisement

खेल पर ध्यान दे रहा
टीम को जीत दिलाने के बाद ऋषभ पंत ने कहा कि मैं अपनी टीम को जीत दिलाकर बेहद खुशी महसूस कर रहा हूं, अपनी टीम को एक महत्वपूर्ण मैच में आखिर तक क्रीज पर रहकर जीत दिलाना अंदर से खुशी दे रहा है, मैं झूठ नहीं बोलूंगा, विश्वकप का चयन इससे पहले मेरे दिमाग में चल रहा था, लेकिन फिलहाल अब मैं सिर्फ अपने खेल पर ध्यान केन्द्रित कर रहा हूं।

Advertisement

विश्वकप टीम में जगह नहीं
आपको बता दें कि अगले महीने होने वाले आईसीसी विश्वकप के लिये ऋषभ पंत के नाम की भी खूब चर्चा थी, हालांकि चयनकर्ताओं ने उनकी जगह अनुभवी दिनेश कार्तिक को तरजीह दी, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, पंत और अंबाती रायडू को स्टैंडबाई में रखा गया है, अगर विश्वकप के दौरान किसी खिलाड़ी को चोट लगता है, तो इन्हें मौका दिया जा सकता है।