वेंटिलेटर पर लेटे पिता से मिल रही इस बल्लेबाज को ताकत, हर मैच में कर रहा है रनों की बारिश

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज ने 24 गेंदों में 43 रन बनाये, उन्होने पावरप्ले के दौरान जबरदस्त बल्लेबाजी की।

New Delhi, Apr 25 : आईपीएल के इस सीजन में भले आरसीबी की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा हो, लेकिन उनके विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है, दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुकाबले में पार्थिव ने मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ भी उन्होने तेज-तर्रार पारी खेली।

Advertisement

24 गेंद में 43 रन
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ विकेटकीपर बल्लेबाज ने 24 गेंदों में 43 रन बनाये, उन्होने पावरप्ले के दौरान जबरदस्त बल्लेबाजी की, जिसकी वजह से आरसीबी का स्कोर 70 रन तक पहुंच गया, हालांकि पार्थिव पटेल अर्धशतक लगाने से चूक गये और कप्तान अश्विन की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गये।

Advertisement

पिता हैं अस्पताल में
मालूम हो कि पार्थिव इन दिनों निजी जीवन में परेशानियां झेल रहे हैं, उनके पिता ब्रेन हैमरेज की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं, वो आईपीएल के मैच के बाद अपने पिता से मिलने के लिये गुजरात जाते हैं, फिर पिता का हाल-चाल लेने के बाद वापस टीम के साथ आते हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्थिव के पिता ने ही बेटे को आईपीएल खेलते रहने के लिये कहा है, इस वजह से वो खेल रहे हैं।

Advertisement

शानदार प्रदर्शन
पार्थिव पटेल ने इस सीजन में 29.63 के औसत से अब तक 326 रन बनाये हैं, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल है, इसके अलावा उन्होने विकेट के पीछे भी अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है, चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुकाबले में उन्होने आखिरी गेंद पर शार्दुल ठाकुर को रन आउट किया था, जिसकी वजह से आरसीबी की टीम को 1 रन से जीत मिली थी।