केजरीवाल पर गौतम गंभीर ने ली चुटकी, कही ऐसी बात तिलमिला जाएंगे दिल्ली के सीएम

गौतम गंभीर ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि उन्होने बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी नकारात्मक राजनीति में शामिल नहीं होने के लिये कहा है।

New Delhi, Apr 26 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर चुटकी ली है, दरअसल गुरुवार को मानहानि के मुकदमों में माफी मांगने कगो लेकर गौती ने केजरीवाल पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि आप संयोजक का विजन बहुत नकारात्मक है, वो पहले किसी पार्टी की आलोचना करते हैं, फिर बाद में माफी मांग लेते हैं, वो कितने हताश होकर उसी पार्टी से हाथ मिलाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसकी कभी आलोचना करते थे और भ्रष्टाचारी कहते थे।

Advertisement

नकारात्मक राजनीति
गौतम गंभीर ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि उन्होने बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी नकारात्मक राजनीति में शामिल नहीं होने के लिये कहा है, गौती ने कहा कि हम आलोचना की राजनीति नहीं रहे हैं, जिसमें दूसरे लोग लिप्त है, बीजेपी कार्यकर्ताओं और दूसरी पार्टियों के कार्यकर्ताओं में फर्क होना चाहिये, ये अंतर जनता से किये वादों और उसे पूरा करने में भी होगा।

Advertisement

केजरीवाल के पास कोई विजन नहीं
पूर्व क्रिकेटर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पूर्वी दिल्ली सीट से चुनावी मैदान में हैं, उन्होने आप संयोजक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम के पास कोई विजन नहीं है, उनका एक मात्र एजेंडा पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को हराना है।

Advertisement

त्रिकोणीय मुकाबला
गौतम गंभीर 2007 टी-20 और 2011 आईसीसी विश्वकप फाइनल में अपनी शानदार पारी के लिये याद किये जाते हैं, वो अकसर ट्विटर पर देशहित और फौज हित की बात करते नजर आते थे, पिछले महीने गंभीर आधिकारिक रुप से बीजेपी में शामिल हो गया, उन्हें पूर्वी दिल्ली से पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है, जहां उनका मुकाबला आप की अतिशी और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली से है।