कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर चलाये शब्दबाण, बारहवीं बार लगातार हार, हर हार, कोई और जिम्मेदार

केजरीवाल ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं, तो उसके लिये राहुल गांधी ही जिम्मेदार होंगे।

New Delhi, Apr 26 : लोकसभा चुनाव के लिये आम आदमी पार्टी ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है, आप संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेस कर कई वादों का ऐलान किया, इसके साथ ही उन्होने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होने कहा कि इस बार कांग्रेस को हिंदू वोट नहीं मिल रहा है, वहीं मुस्लिमों के बीच भी उन्हें लेकर काफी कंफ्यूजन है।

Advertisement

कांग्रेस पर निकाली भड़ास
केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस से गठबंधन ना होने पर जमकर भड़ास निकाली, उन्होने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन के बारे में वो सपने में भी नहीं सोच सकते थे, लेकिन मोदी -शाह की जोड़ी को हटाने के लिये वो कुछ भी करने को तैयार हैं, उन्होने कहा कि अगर कांग्रेस से गठबंधन होता तो हम पांच राज्यों की 33 सीटों पर बीजेपी को मात दे सकते थे।

Advertisement

गठबंधन से कार्यकर्ता नाराज
केजरीवाल ने आगे बोलते हुए कहा कि गठबंधन की खबरों से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता भी नाराज थे, लोग मुझे मैसेज भेज रहे थे, कि आप गठबंधन के लिये कांग्रेस के सामने क्यों गिड़गिड़ा रहे हो, लेकिन मैंने उन्हें कहा कि मोदी-शाह को रोकने के लिये ये जरुरी है। इसलिये वो गठबंधन के पक्ष में हैं।

Advertisement

राहुल गांधी जिम्मेदार
आप संयोजक ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं, तो उसके लिये राहुल गांधी ही जिम्मेदार होंगे, दिल्ली के सीएम ने कहा कि आज तक कौन सा गठबंधन ट्विटर पर हुआ है, अगर गठबंधन करनी है, तो साथ बैठकर बात करनी थी, राहुल गांधी ट्वीट कर रहे हैं।

कुमार विश्वास का तंज
केजरीवाल के इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी में किनारे चल रहे कुमार विश्वास ने तंज कसा है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि यानी इस बार ईवीएम बच गयी, बारहवीं बार लगातार हार, हर हार कोई और जिम्मेदार। आपको बता दें दिल्ली में 12 मई को मतदान होना है, केजरीवाल की पार्टी दिल्ली, पंजाब के साथ-साथ हरियाणा में भी चुनाव लड़ रही है।