डिंपल यादव के रोड शो में सब थे खुश, तभी अखिलेश यादव के मोबाइल पर मैसेज आया, और मायूस दिखे सपा अध्यक्ष

कन्नौज में चल रहे रोड शो के दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव के मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसे देखते ही उनके चेहरे का रंग उतर गया।

New Delhi, Apr 27 : चिलचिलाती धूप और गर्मी के बीच कन्नौज में सपा-बसपा की उम्मीदवार डिंपल यादव का रोड शो दोपहर 3.45 बजे सपा ऑफिस से निकला, रोड शो के दौरान डिंपल यादव के साथ उनके पति और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी थे, रोड शो में सपा कार्यकर्ताओं का जोश दिखाई दे रहा था, तिर्वा क्रासिंग से शहर में दाखिल होने से पहले कार्यकर्ताओं ने अखिलेश और डिंपल का गर्मजोशी से स्वागत किया।

Advertisement

गुलाब जल की बौछार
रोड शो के दौरान डिंपल-अखिलेश हाथ जोड़कर लोगों और अपने कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते रहे, रोड शो के बीच-बीच में गुलाब जल की भीनी-भीनी खूशबू महकती रही, दरअसल कार्यकर्ता पसीने से सराबोर थे, लेकिन उन्हें गर्मी और पसीने की बदबू को दूर करने के लिये गुलाब जल की बौछारें की जा रही थी, जो उनका उत्साह और बढा रहा था।

Advertisement

माहौल बनाने की कोशिश
सपा ऑफिस से निकले रोड शो में ढोल-मजीरे के साथ कार्यकर्ताओं ने माहौल बनाने की भरपूर कोशिश की, शांति-स्वरुप मिशन से जुड़ी करीब पचास महिलाएं भी साथ थी, महिलाओं ने बताया कि पिछले चार दिन से वो कन्नौज में डिंपल यादव के पक्ष में वोट मांग रही हैं।

Advertisement

अखिलेश को मैसेज
कन्नौज में चल रहे रोड शो के दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव के मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसे देखते ही उनके चेहरे का रंग उतर गया। उस मैसेज को सपा अध्यक्ष ने तत्काल अपनी पत्नी डिंपल यादव को दिखाया, मैसेज देखने के बाद पति-पत्नी दोनों चिंतित दिखे, हालांकि ये मालूम नहीं हो पाया, कि आखिर वो मैसेज क्या था, या किसने भेजा था।