क्रुणाल पंड्या ने पकड़ा लाजवाब कैच, मैच के बाद मिला अवॉर्ड, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
क्रुणाल पंड्या के इस कैच को सबने पसंद किया, इस मैच का परफेक्ट कैच ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

New Delhi, Apr 27 : आईपीएल-12 में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला भले एकतरफा हो गया हो, लेकिन इस मुकाबले के दौरान कई रोमांचक लम्हें भी देखने को मिले, इन्हीं में से एक मुंबई की क्रुणाल पंड्या का शानदार कैच भी रहा, जो उन्होने जसप्रीत बुमराह की गेंद पर लिया, पंड्या ने ये कैच पकड़ कर सबका दिल जीत लिया, इसके साथ ही उन्हें परफेक्ट कैच ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला।

Advertisement

मुंबई की धारदार गेंदबाजी
इस मुकाबले में रोहित शर्मा, इविन लुईस और हार्दिक पंड्या ने शानदार बल्लेबाजी की, उसके बाद मुंबई के गेंदबाजों ने बाकी का काम कर दिया, उनके आगे चेन्नई के धुरंधर फेल होते गये, रोहित ने 48 गेंदों में 67 रन बनाकर इस सीजन की पहली हाफ सेंचुरी लगाई, जिसकी वजह से उनकी टीम 20 ओवर में 155 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी।

Advertisement

विकेटों की झड़ी
156 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने शुरुआत से ही विकेट गंवाना शुरु कर दिया, सीएसके की ओर से सिर्फ 3 बल्लेबाज दहाई के अंक को छू सकें, 17वें ओवर में ही टीम ऑलआउट होकर डगआउट में बैठी हुई थी, जसप्रीत बुमराह ने दीपक चाहर को तेज बाउंसर फेंकी, जिस पर दीपक चाहर ने बड़ा शॉट खेला, गेंद डीप मिड विकेट बाउंड्री की ओर गई, हालांकि ज्यादा दूर ना जाने की वजह से क्रुणाल पंड्या ने दौड़ लगाते हुए ड्राइव लगाकर शानदार कैच लपका।

Advertisement

बन गया परफेक्ट कैच
क्रुणाल पंड्या के इस कैच को सबने पसंद किया, इस मैच का परफेक्ट कैच ऑफ द मैच का खिताब दिया गया, दीपक चाहर का ये विकेट टीम का विकेट था, इसके बाद हरभजन सिंह और मिचेल सैटनर एक ओवर से ज्यादा नहीं टिक सके, पूरी टीम 109 रनों पर सिमट गई, मुंबई इंडियंस की ओर से लसिथ मलिंगा ने चार, बुमराह और क्रुणाल पंड्या ने दो-दो विकेट हासिल किये। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।

https://twitter.com/Modi_vs_all/status/1122101314639417344

Advertisement