वोट देने का बाद कंगना रनौत का भारी भरकम बयान, सुनकर इटली वालों को भी पसीना आ जाएगा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का खुलकर समर्थन करने वालीं कंगना रनौत ने एक बार फिर दमदार बयान दिया है । कंगना ने वोटिंग के बाद मीडिया से बात की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा ।

New Delhi, Apr 30 : ‘आज हम आजाद हैं, इससे पहले इटालियन सरकार के गुलाम थे’ ये बोल हैं कंगना रनौत के । बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत कई मौकों पर ये जाहिर कर चुकी हैं कि वो बीजेपी सरकार और नरेन्‍द्र मोदी का समर्थन करती हैं । कंगना कई बार प्रधानमंत्री के पक्ष में बयान दे चुकी हैं और देश में एक बार फिर बीजेपी सरकार के समर्थन में हैं । कंगना रनौत ने सोमवार को मतदान किया और एक बार फिर मोदी सरकार के समर्थन में बयान दिया ।

Advertisement

कांग्रेस पर हमला
फिल्मी दुनिया की सबसे बोल्‍ड एक्‍ट्रेस मानी जानी वालीं कंगना रनौत ने कांग्रेस सरकार पर सीधाहमला बोला है । उन्‍होने कहा कि – मुझे लगता है कि मेरा देश इस समय सही मायने में आजादी के मजे ले रहा है । इससे पहले हम लोग ब्रिटिश, मुगल और इटालियन सरकार के गुलाम थे। बीजेपी से पहले की पार्टियों ने लंदन में छुट्टियां मनाईं और मजे किए।’ कंगना ने आगे कहा कि, ‘कांग्रेस सरकार के वक्त हालात बहुत बुरे थे। रेप, गरीबी, प्रदूषण की जो हालत आज है, उससे कई गुना ज्यादा खराब हालत कांग्रेस के शासन में थी। ये स्वराज और स्वधर्म का समय है।’

Advertisement

मतदान की अपील की
कंगना रनौत मुंबई में अपने पोलिंग बूथ पर मतदान के लिए आई थीं । कंगना ने बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी । कंगना ने वोट डालने के बाद जनता से भी वोट करने की अपील करते हुए कहा कि, ‘मतदान बहुत महत्वपूर्ण है। हम सिर्फ शिकायतें करते रहते हैं, लेकिन कभी भी अपनी जरूरतें नहीं बताते हैं। जो राजनेता हैं, वह कोई थिंकर, ऑथर या आर्टिस्ट नहीं हैं, वह सेवा करने वाले लोग हैं। हमें उनको बताना है कि हम चाहते क्या हैं। हमें वोट डालना चाहिए और देश को आगे बढ़ाने में सही रास्ता दिखाना चाहिए।’

Advertisement

पीएम मोदी की मुरीद हैं कंगना
सी साल मार्च महीने में कंगना ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी । उन्‍होने पुलवामा हमले के बाद अपनी मजबूत राय सबके सामने रखी थी । कश्‍मीर से धारा 370 हटाने के लिए वो सरकार से गुजारिश भी कर चुकी हैं । बहरहाल कंगना की ही तरह मुंबई में मतदान के समय आम से लेकर खास, फिल्म स्टार्स से लेकर स्पोर्ट्स पर्सन तक पोलिंग बूथ पर नजर आए और आम जन को वोटिंग के लिए जागरूक किया ।