बड़बोले सिद्धू ने मोदी को लेकर दिया था विवादित बयान, चुुप नहीं रह सके कुमार विश्वास, दिया झन्नाटेदार जवाब

सिद्धू के इस बयान पर बीजेपी वालों ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है, तो आम आदमी पार्टी में किनारे चल रहे कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

New Delhi, Apr 30 : चार चरण के मतदान हो चुके हैं, दोनों ओर से जुबानी जंग जारी है, विवादित बयानों की फेहरिस्त में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के प्रचार के लिये सिद्धू भोपाल पहुंचे थे, वहीं पर सिद्धू ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ऐसी बात कही, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, सिद्धू के बयान के बाद बीजेपी उन पर हमलावर है।

Advertisement

भोपाल में प्रचार
आपको बता दें कि एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भोपाल लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में है, इस सीट पर 12 मई को मतदान होना है, लेकिन उससे पहले एक-दूसरे पर जमकर तंज किये जा रहे हैं, दिग्गी राजा के प्रचार के लिये पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए शब्दों की मर्यादा पार कर गये, उन्होने पीएम को लेकर विवादित बयान दिया है।

Advertisement

सिद्धू ने क्या कहा
भोपाल में चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धू ने कहा कि जब मैं जवान था, अभी भी जवान हूं, तो गेंद बाउंड्री पार, तुम मुझसे तगड़े हो भोपाल वालों, राजा भोज की नगरी में तुम मुझसे तगड़े हो, ऐसा छक्का मारो, कि मोदी हिंदुस्तान के बाहर मरे, वह मारा मोदी को बाहर उड़ा दिया। आपको बता दें राजनीति में आने से पहले सिद्धू क्रिकेटर थे, और उन्हें सिक्सर सिद्धू के नाम से जाना जाता था।

Advertisement

कुमार विश्वास का तंज
सिद्धू के इस बयान पर बीजेपी वालों ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है, तो आम आदमी पार्टी में किनारे चल रहे कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, उन्होने लिखा है, जैसे क्रिकेट-मैच में दूसरे पक्ष को कैच छोड़कर जीवनदान दिया जाता है वैसे ही Cong हर चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी को, अपने ही बयान-बहादुरों के माध्यम से “मणी(शंकर) दान” देती है😂 ऐसे “ज़ुबानी-कैच” देते BJP के बयान-बहादुर भी हैं पर उनके SM और ज़मीनी फिल्डर कैच-आउट होने नहीं देते😜

भोपाल में मुकाबला
आपको बता दें कि भोपाल बीजेपी का गढ माना जाता है, पिछले तीन दशक से यहां कमल खिलता रहा है, इसलिये कांग्रेस ने इस बार इस सीट से दिग्गी राजा को मैदान में उतारा है और वो अपने प्रचार के लिये बड़े नेताओं को बुला रहे हैं। बीजेपी ने इस सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है, माना जा रहा है कि इस सीट पर बीजेपी और कांग्रेस की सीधी लड़ाई है।