टीम इंडिया के क्रिकेटर की बेटी ने कहा, पापा आप गंदे हो, सुधर जाओ

हसीन जहां और मोहम्मद शमी ने साल 2014 में निकाह किया था, हसीन एक मॉडल थी, बाद में कोलकाता नाइटराईडर्स की चीयर लीडर बनीं।

New Delhi, Apr 30 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का विवाद एक बार फिर से सुर्खियों में है, सोमवार को अमरोहा पुलिस ने क्रिकेटर की पत्नी को शांति भंग होने की आशंका में गिरफ्तार किया था, हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया, मंगलवार को शमी की बेटी ने अपने पापा को नसीहत देते हुए कहा कि पापा सुधर जाओ, साथ ही बच्ची ने पापा पर गंदा होने का भी आरोप लगाया।

Advertisement

शमी के पैतृक आवास पहुंची
आपको बता दें कि हसीन जहां गुरुवार रात डिडोली थाना क्षेत्र के सहसपुर अली नगर गांव स्थित शमी के पैतृक आवास पर पहुंची थीं, जहां पर शमी की पत्नी और परिजनों से हसीन की कहासुनी हो गई, इसके बाद स्थानीय पुलिस ने धारा 151 के तहत हसीन जहां को हिरासत में ले लिया।

Advertisement

घर खर्च के लिये पैसे नहीं
इससे पहले हसीन जहां ने तेज गेंदबाज पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें घर खर्च के लिये पैसे नहीं दे रहे है, जिसकी वजह से उसे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, इसके साथ ही शमी की पत्नी के मुताबिक उसके पति को दूसरी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है, इसलिये वो उसे छोड़ना चाहते हैं।

Advertisement

शमी की बेटी
मोहम्मद शमी ने ना सिर्फ पत्नी के आरोपों को गलत बताया बल्कि ये भी कहा था कि दरअसल हसीन जहां ने उन्हें धोखा दिया है, हसीन ना सिर्फ पहले से शादीशुदा थीं, बल्कि दो बच्चियों की मां भी था, शमी के मुताबिक जब दोनों की शादी हुई, तो हसीन ने अपनी पहली शादी के बारे में उन्हें कुछ भी नहीं बताया, हालांकि बाद में धीरे-धीरे उन्हें सब पता चल गया, शमी के अनुसार अपनी दोनों बेटियों को हसीन बहन की बेटी बताती थी।

मॉडल थी हसीन जहां
हसीन जहां और मोहम्मद शमी ने साल 2014 में निकाह किया था, हसीन एक मॉडल थी, बाद में कोलकाता नाइटराईडर्स की चीयर लीडर बनीं, इसी दौरान उनकी नजदीकियां मोहम्मद शमी से बढी, फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया, शमी के परिवार के लोग इस शादी के लिये राजी नहीं थे, लेकिन शमी ने परिजनों के खिलाफ जाकर शादी की।