जीतन राम मांझी ने मसूद अजहर को कहा ‘साहब’, मोदी नहीं मनमोहन को मिले श्रेय

जीतन राम मांझी ने कहा मसूद अजहर साहब को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के समये से ही आतंकी घोषित किये जाने का प्रयास किया जा रहा था।

New Delhi, May 02 : जैश सरगना मसूद अजहर को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किये जाने के बाद पूरे देश पक्ष में दिख रहा है, एनडीए इसे मोदी की कूटनीतिक जीत बता रहे हैं, तो वहीं विपक्ष के चुनिंदा नेता अलग-अलग बातें भी कह रही है, कांग्रेस ने कहा कि ये देश की जीत है, लेकिन एनडीए इसे चुनावी मुद्दा बना रही है, बिहार के पूर्व सीएम और हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने आतंकी को साहब कह कर मुसीबत मोल ले ली है, उन्होने कहा कि ये काम पहले से ही हो रहा था, लेकिन इत्तेफाक से फैसला अभी आया है।

Advertisement

मांझी ने क्या कहा
बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मसूद अजहर साहब को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के समये से ही आतंकी घोषित किये जाने का प्रयास किया जा रहा था, दबाव भी बनाया जा रहा था, ये तो इत्तेफाक है कि इस पर फैसला अभी लिया गया है।

Advertisement

पीएम मोदी को श्रेय नहीं
मांझी ने आगे बोलते हुए कहा कि मसूद अजहर के मामले में भारत की बात पहले से ही चल रही थी, ये उसी की देन है, इस पर एनडीए या पीएम मोदी को श्रेय देना ठीक नहीं है, उन्हें श्रेय लेना भी नहीं चाहिये, एनडीए इसकी ब्रैंडिंग कर रही है, पेड़ लगाने वाले के बजाय फल तोड़ने वाले को श्रेय देंगे, तो ये सही नहीं है।

Advertisement

साहब पर सियासत
हालांकि जीतन राम मांझी ने मसूद अजहर को साहब कहकर संबोधित किया, जिस पर सियासत शुरु हो चुकी है, एनडीए नेता मांझी पर हमला बोल रहे हैं, आपको बता दें कि मांझी पहले एनडीए का हिस्सा थे, लेकिन बाद में जदयू की एनडीए में वापसी होने के बाद वो एनडीए से अलग हो गये और महागठबंधन में चले गये।