अखिलेश यादव को एंकर सुशांत सिन्‍हा ने दिखाया आईना, मसूद अजहर को लेकर किया था सियासी ट्वीट

यह सुनिश्चित करने के लिए पहला कदम है कि मसूद अजहर अपने अपराधों के लिए जरूर सजा पाएगा । हम मांग करते हैं कि पाकिस्तान उसे तुरंत गिरफ्तार करे …

New Delhi, Apr 02 : यूएन में मसूद अजहर को ग्‍लोबल आतंकी घोषित किए जाने के बाद से देश में खुशी की लहर है । इसे भारत की एक बड़ी कूटनीतिक जीत बताया जा रहा है । प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की कूटनीति की तारीफ हो रही है । बीजेपी नेता जहां इस बड़ी जीत का सेहरा सरकार को बांधते नहीं थक रहे वहीं दलगत राजनीति छोड़ कई अन्‍य दलों ने भी भारत की इस बड़ी जीत पर सरकार को बधाई दी है । लेकिन कुछ नेता ऐसे मौके पर भी सियासत को रंग देने से पीछे नहीं, देश के राज्‍यों में होने वाली छोटी-बड़ी घटनाओं के लिए सीधे पीएम को दोष देने वाले कई नेता इस बड़ी जीत के लिए उन्‍हें बधाई देने से भी कतरा रहे हैं । सपा प्रमुख के ऐसे ही ट्वीट पर एंकर सुशांत सिन्‍हा ने चुटकी ली है ।

Advertisement

अखिलेश यादव का ट्वीट
संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा – मैं भारतीय राजनयिक कॉर्प को उनके अथक परिश्रम के लिए को बधाई देता हूं, जिन्‍होने इस महत्वपूर्ण जीत का मार्ग प्रशस्त किया । यह सुनिश्चित करने के लिए पहला कदम है कि मसूद अजहर अपने अपराधों के लिए जरूर सजा पाएगा । हम मांग करते हैं कि पाकिस्तान उसे तुरंत गिरफ्तार करे, उसकी संपत्ति को मुक्त करे और उससे जुड़े सभी संगठनों को बंद करे।

Advertisement

सुशांत सिन्‍हा ने ली खबर
एंकर सुशांत सिन्‍हा ने अखिलेश यादव के ट्वीट पर निशाना साधा और तंज मारते हुए लिखा – एयर स्ट्राइक के लिए फौज को बधाई, मसूद अजहर को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित करवाने के लिए डिप्लोमेटिक कॉर्प को बधाई लेकिन देश के किसी कोने में, गली मोहल्ले में किसी पर कोई पगलाई भीड़ हमला कर दे तो जिम्मेदारी पुलिस की नहीं, सीधा प्रधानमंत्री की। खतरा सीधा लोकतंत्र को। गजबे है।

Advertisement

कांग्रेस के बयान
वहीं कांग्रेस की ओर से भी मसूद अजहर पर भारत की इस बड़ी जीत पर बयान आए हैं । एमपी के पूर्व सीएम और भोपाल से चुनाव लड़ रहे दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया जाहिर की है, उन्होने कहा कि घोषणा से क्या होता है, जब पाक के प्रधानमंत्री मोदी जी से दोस्ती जता रहे हैं, तो उन्हें दाऊद इब्राहिम, मसूद अजहर और हाफिज सईद को तत्काल भारत को सौंप देना चाहिए । वहीं कांग्रेस ने इस बात पर निराशा जाहिर की है, कि यूएन की रिपोर्ट में पुलवामा हमले का जिक्र नहीं है । कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने कहा कि विपक्षी पार्टी इस बात से निराश है कि यूएन की सूची में पुलवामा आतंकी हमले का जिक्र नहीं है, इस हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गये थे।

Advertisement