तेजस्वी यादव के बीमार पड़ने पर तेज प्रताप ने खुलकर कसा तंज, कह दी बड़ी बात

तेज प्रताप ने अपने दो करीबियों को जहानाबाद और शिवहर से टिकट देने की मांग की थी, लेकिन तेजस्वी ने उनकी मांग को अनसुना कर दिया।

New Delhi, May 03 : लोकसभा चुनाव के दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के बगावती तेवर जारी हैं, तेज प्रताप अब अपने छोटे भाई तेजस्वी के खिलाफ भी सार्वजनिक मंच से मुखर होते जा रहे हैं, जहानाबाद में तेज प्रताप ने इस बार इशारों में अपने छोटे भाई पर हमला बोला है, हालांकि उन्होने तेजस्वी यादव का नाम नहीं लिया, लेकिन कटाक्ष उनकी ही ओर था।

Advertisement

दो चार रैली में ही लरुआ जाते हैं
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने अपने छोटे भाई तेजस्वी का बिना नाम लिये कहा कि लालू जी एक दिन में 10 से 12 प्रोग्राम करते थे, लोगों से मिलते थे, लेकिन बहुत से लोग दो-चार रैली करके ही लरुआ (बीमार पड़ना) जाते हैं। आपको बतादें कि गुरुवार को तेज प्रताप यादव जहानाबाद के मखदुमपुर में निर्दलीय उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के लिये वोट मांगने पहुंचे थे, वो वहां राजद उम्मीदवार का विरोध कर रहे हैं।

Advertisement

इशारों में हमला
मखदुमपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव नेकहा कि वो लालू के खून हैं, लालू जी जेल में हैं, उनकी गैरमौजूदगी में महागठबंधन मजबूत नहीं है, इसके बाद उन्होने अपने छोटे भाई तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि लालू जी एक दिन में 10-12 प्रोग्राम करते थे, लेकिन बहुत से लोग दो चार प्रोग्राम करके ही लरुआ जाते हैं।

Advertisement

तेजस्वी चुनावी सभा स्थगित कर चुके हैं
मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव की गैरमौजूदगी में तेजस्वी पार्टी की कमान संभाल रहे हैं, वो महागठबंधन के स्टार प्रचारक हैं, हालांकि कई बार बीमार पड़ने की वजह से उन्होने ऐन मौके पर चुनावी सभा स्थगित कर दी थी, इसी पर तेज प्रताप ने इशारों में निशाना साधा है।

राजद उम्मीदवार पर हमला
आपको बता दें तेज प्रताप ने अपने दो करीबियों को जहानाबाद और शिवहर से टिकट देने की मांग की थी, लेकिन तेजस्वी ने उनकी मांग को अनसुना कर दिया, जिसके बाद तेज प्रताप ने दोनों ही सीटों पर लालू राबड़ी मोर्चा बनाकर उम्मीदवार उतार दिये हैं और अपनी ही पार्टी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं, उन्होने जहानाबाद में राजद प्रत्याशी को हथियारों का दलाल तक कहा।