रोड शो के दौरान शख्स ने केजरीवाल को जड़ दिया थप्पड़, अब डिप्टी सीएम ने लगाया बड़ा आरोप, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
केजरीवाल पर हमले के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या कराना चाहते हैं।

Advertisement

New Delhi, May 05 : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया, इस घटना तब हुआ, जब केजरीवाल नईदिल्ली लोकसभा सीट पर आप उम्मीदवार बृजेश गोयल के लिये खुली जीप से रोड शो कर रहे थे, थप्पड़ मारने वाले शख्स को आप कार्यकर्ताओं ने मौके पर ही पकड़कर पीटना शुरु कर दिया, हालांकि पुलिस ने आरोपी को बचाया, आम आदमी पार्टी ने इसे बीजेपी का कायराना हमला कहा है।

Advertisement

कौन है हमलावर ?
दिल्ली पुलिस डीसीपी (वेस्ट) मोनिका भारद्वाज के अनुसार केजरीवाल को थप्पड़ लगाने वाले शख्स की पहचान कैलाश पार्क निवासी सुरेश (33 साल) के रुप में हुई है, जो स्पेयर पार्ट्स का काम करता है, शुरुआती जांच में पता लगा है कि आरोपी मोतीनगर से आप विधायक शिवचरण गोयल के कामकाज से असंतुष्ट था, साथ ही केजरीवाल पीएम मोदी के बारे में जो बोलते थे, उससे भी नाराज था।

Advertisement

रोड शो के दौरान थप्पड़ जड़ा
आप उम्मीदवार के रोड शो होने के दौरान सुरेश पहले से ही मौजूद था, जब सीएम दोपहर बाद मोतीनगर पहुंचे और अपनी गाड़ी छोड़ खुली जीप में सवार हुए, तो जीप में आप प्रत्याशी बृजेश गोयल और विधायक शिव चरण गोयल भी मौजूद थे, तभी भीड़ से निकलकर सुरेश जीप की बोनट पर चढ गया, उसने सीएम को थप्पड़ जड़ दिया, जो मुंह के बजाय उन्हें कंधे पर लगा, अचानक हमला होने से सीएम केजरीवाल लड़खड़ा गये और नीचे गिरने से बाल-बाल बचे।

अजीब हरकतें कर रहा आरोपी
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से छुड़ाने के बाद पुलिस सुरेश को मोती बाग थाने ले गई, जहां उससे पूछताछ की गई, सूत्रों का दावा है कि आरोपी बार-बार अपना बयान बदल रहा है, पुलिस के सवाल पर कभी वो हंसने लगा है, तो कभी ऐसे व्यवहार करता है, जैसे उसे कुछ पता ही नहीं हो, पुलिस को सुरेश ने बताया कि वो स्थानीय विधायक के कामकाज से असंतुष्ट है, फिर कहा कि वो आप समर्थक है, लेकिन बार-बार केजरीवाल के अपने बयानों से पीछे हटने की प्रवृत्ति से आहत है, इसलिये सीएम को थप्पड़ मारा।

हत्या कराना चाहते हैं मोदी- आप
केजरीवाल पर हमले के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या कराना चाहते हैं, 5 साल सारी ताकत लगाकर जिनका मनोबल नहीं तोड़ सके, अब उसे रास्ते से हटाना चाहते हैं? ये केजरीवाल ही सबका काल है, जिस भ्रष्टाचार और नरफत मुक्त भारत के लिये केजरीवाल लड़ रहे हैं, उस सपने में जो यकीन करता है, वो दिल्ली के संग्राम में अपना योगदान दें, बीजेपी को दिल्ली से साफ कर इस कायरता का जवाब दें।

ये क्या हो रहा है, फिर क्यों थप्पड़ खा गए मुख्यमंत्री #Arvindkejirwal

Posted by Krishna Yadav on Saturday, May 4, 2019