नवजोत सिंह सिद्धू ने अर्चना को लिखा लेटर, कपिल शर्मा ने दिये वापसी के संकेत

अर्चना और शो में मौजूद सभी लोगों को लगा कि वाकई ये लव लेटर परमीत ने भेजा है, लेकिन जैसे ही कपिल शर्मा ने लेटर पढना शुरु किया, तो सबको समझ आ गया।

New Delhi, May 06 : नवजोत सिंह सिद्धू कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो से बाहर हैं, लेकिन कपिल अकसर सिद्धू का जिक्र अपने शो में करते दिखते हैं, बातों ही बातों में सिद्धू का नाम लेकर ये जताने की कोशिश करते हैं, कि अभी भी वो शो से अलग नहीं हुए हैं, हाल ही में प्रसारित एक एपिसोड के दौरान कपिल शर्मा ने सिद्धू का एक लेटर सबको पढकर सुनाया, इसके बाद फिर से सोशल मीडिया पर लोग इस शो के वहिष्कार की धमकी दे रहे हैं।

Advertisement

गजराज और नीना गुप्ता गेस्ट
कपिल शर्मा के शो में शनिवार के एपिसोड में फिल्म बधाई हो के एक्टर गजराज राव और नीना गुप्ता पहुंचे थे, तब कपिल ने शो में जज की भूमिका कर रही अर्चना पूरन सिंह से कहती हैं, अर्चना आप कितनी लकी हैं, जो उनके पति परमीत आज भी उन्हें लव लेटर भेजते हैं, इसके बाद कपिल ने लेटर पढना शुरु किया।

Advertisement

कपिल का इशारा
अर्चना और शो में मौजूद सभी लोगों को लगा कि वाकई ये लव लेटर परमीत ने भेजा है, लेकिन जैसे ही कपिल शर्मा ने लेटर पढना शुरु किया, तो सबको समझ आ गया, कि आखिर स्टार कॉमेडियन का इशारा किस ओर है, वो शो के माध्यम से जनता से क्या पूछना चाहते हैं।

Advertisement

क्या लिखा था लेटर में
कपिल ने लेटर पढते हुए कहा, अर्चना मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं, तुम्हारी सलामती के लिये दुआ करता हूं, मुझे आशा है, कि तुम इतनी स्वस्थ्य हो जाओगे, कि तुम इस कुर्सी में फिट ना आओ, मैं आपके लिये अपना घर, अपना काम और अपना शहर छोड़ सकता हूं, यदि आप मेरी सीट खाली कर दे तो, आपका प्यारा नवजोत सिंह सिद्धू।

वहिष्कार करने की धमकी
आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने पाक का बचाव किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ एक आंदोलन शुरु हो गया, उन्हें शो से बाहर करने के लिये सोशल मीडिया पर कैम्पेन हुआ, जिसमें कहा गया कि या तो उन्हें शो से बाहर करें, या भी हम लोग शो का वहिष्कार करेंगे, तब से सिद्धू इस शो में नहीं दिखे हैं, हालांकि कहा जा रहा है कि चुनाव बाद उनकी वापसी हो सकती है।