प्रचार में ज्यादा तरजीह ना मिलने से भावुक हुए तेज प्रताप, कहा कृष्ण को भूल गये अर्जुन

लालू के बड़े लाल तेज प्रताप ने अपने लहजे में कहा कि अर्जुन को समझना होगा, कि कृष्ण के बगैर महाभारत का युद्ध जीतना आसान नहीं।

New Delhi, May 06 : लालू परिवार में बिखराव इस हद तक पहुंच चुका है, कि तेज प्रताप यादव को अपने भाई तेजस्वी तक अपनी बात पहुंचाने के लिये मीडिया का सहारा लेना पड़ रहा है। न्यूज 18 से बात करते हुए पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि अगर हमारे छोटे भाई हमें सुन रहे हैं, तो हम अपने अर्जुन से अपील करते हैं, कि वो हमें कैम्पेन के लिये बुलाएं, अभी के अभी हम उनके साथ चुनाव प्रचार करने को तैयार हैं।

Advertisement

दोनों भाइयों में फूट डालना चाहते
तेज प्रताप ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी के साथ कुछ लोग हैं, जो नहीं चाहते कि हम दोनों भाई एक साथ रहें, एक साथ चुनाव प्रचार करें, अपनी व्यथा बताते हुए तेज प्रताप ने कहा कि हमें आज भी हेलीकॉप्टर का बोर्डिग पास नहीं दिया गया, हमें आज अपने अर्जुन के साथ चुनाव प्रचार में जाना था, लेकिन अर्जुन बिना सारथी के ही निकल गये।

Advertisement

कृष्ण के बिना नहीं जीत सकते
लालू के बड़े लाल ने अपने लहजे में कहा कि अर्जुन को समझना होगा, कि कृष्ण के बगैर महाभारत का युद्ध जीतना आसान नहीं, हम दोनों भाई जब एक साथ चुनाव प्रचार करेंगे, तब सबके छक्के छूट जाएंगे, लेकिन तेजस्वी के आस-पास के लोग हम दोनों भाइयों को दूर करने में लगे हुए हैं।

Advertisement

हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया
मालूम हो कि रविवार को तेज प्रताप और तेजस्वी को एक साथ हेलीकॉप्टर से गोपालगंज जाना था, लेकिन तेजप्रताप को हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया गया, अपने छोटे भाई के साथ प्रचार के लिये नहीं जा पाने के बाद तेज प्रताप को एयरपोर्ट से बेरंग वापस लौटना पड़ा। भले राजद ने उन्हें किनारे कर रखा हो, लेकिन अपनी बड़ी बहन मीसा भारती के लिये वो खुलकर प्रचार कर रहे हैं, रविवार को तेज दानापुर पहुंचे, इस दौरान वो पार्टी ऑफिस की तस्वीर देख गुस्सा हो गये और स्थानीय कार्यकर्ताओं को खरी-खोटी भी सुनाई।

बैनर में नाम और फोटो नहीं
दानापुर में राजद ऑफिस के उद्घाटन के दौरान वहां जो बैनर लगा था, उसमें ना तो तेज प्रताप का नाम था और ना ही फोटो, अपने ही कार्यक्रम में नाम और फोटो नहीं होने पर तेज प्रताप बिदक गये, उन्होने कार्यकर्ताओं को डांट लगाई, इस दौरान ऑफिस में कार्यकर्ताओं की आपस में ही धक्का-मुक्की हो गई, जब ये सब हो रहा था, तब तेज प्रताप के साथ उनकी मां पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी मौजूद थीं।