सपना चौधरी के बाद इस भोजपुरी स्‍टार की होगी बीजेपी में एंट्री, प्रचार-प्रसार में अब रंग जमेगा

खेसारी लाल यादव ने बकायदा अपने इंस्‍टाग्राम से इस वीडियो को पोस्‍ट भी किया है । इस वीडियो में वो खुलकर बोलते नजर आए हैं ।

New Delhi, May 07 : सपना चौधरी जी जान से मनोज तिवारी के लिए प्रचार कर रही हैं । हरियाणा की पॉपुलर डांसर सपना ने मनोज तिवारी के चुनाव प्रचार का जिम्‍मा उठाया है तो वो पूरी तरह से निभा भी रही हैं । वो लगभग हर रोड शो, रैली में नजर आ ही जाती है । मनोज तिवारी को अब सपना चौधरी की ही तरह एक और बेहद पॉपपुलर स्‍टार का साथ मिलने वाला है । ये नाम कोई नया नहीं है तिवारी जी के ही प्रोफेशनल बैकग्राउंड से हैं । खेसारी लाल यादव बहुत जल्‍द मनोज तिवारी के लिए प्रचार करते नजर आएंगे ।

Advertisement

खेसारी लाल यादव करेंगे चुनाव प्रचार
बहुत जल्‍द मनोज तिवारी के चुनाव प्रचार में खेसारी लाल यादव भी एक होंगे । खेसारी और सपनाचौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि वो क्‍यों मनोज तिवारी के लिए प्रचार करना चाहते हैं । खेसारी लाल यादव ने बकायदा अपने इंस्‍टाग्राम से इस वीडियो को पोस्‍ट भी किया है । इस वीडियो में वो खुलकर बोलते नजर आए हैं ।

Advertisement

केजरीवाल से नाराज हैं खेसारी
खेसारी लाल यादव अरविंद केजरीवाल से भी खासे नाराज हैं । पिछले दिनों केजरीवाल ने मनोज तिवारी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था । केजरीवाल ने तिवारी के लिए नाचने वाला शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था । खेसारी इस बयान से बेहद खफा है । इस वजह से भी वो चुनाव मैदान में मनोज तिवारी के साथ उतरे हैं क्‍योंकि वो भी उसी कला क्षेत्र से आते है ंजिस पर तोहमत लगार्ठ गई है ।

Advertisement

जल्‍द रिलीज होगी फिल्‍म
खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार माने जाते हैं । इस बार ईद पर उनका मुकाबला सलमान खान की फिल्‍म भारत से होने वाला है । जी हां सलमान खान की ‘भारत’ ईद पर रिलीज हो रही है, ठीक इसी दिन खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ भी रिलीज होगी । बहरहाल फिल्‍म के साथ खेसारी अब चुनाव मैदान में मनोज तिवारी के लिए वोट मांगते भी नजर आएंगे ।