बालाकोट एयरस्‍ट्राइक को लेकर सनी देओल का बड़ा बयान, भारत-पाक रिश्‍तों को लेकर ये है मास्‍टर प्‍लान

रील लाइफ में पाकिस्‍तान को नेस्‍तोनाबूद करने का दम भरने वाले सनी देओल असल जिंदगी में पड़ोसी मुल्‍क की कितनी जानकारी रखते हैं, ये जानेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे । आगे पढ़ें …

New Delhi, May 07 : ढाई किलो का हाथ और हैंडपंप उखाड़कर पाकिस्‍तान में कोहराम मचाने वाले सनी देओल गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं । सनी देओल की ये नई पारी उनके फैन्‍स के लिए भी नए अनुभव की तरह है । सनी पाजी अपनी दमदार डायलॉग डिलीवरी और एक्‍शन पैक एक्टिंग के लिए जाने जाते है । अब वो जहां भी चुनावी रैली के लिए जा रहे हैं अपने दमदार भाषणों से जनसभा को दीवाना बना रहे हैं । बहरहाल ये पयार वोट में तब्‍दील होगा कि नहीं ये तो नतीजे बताएंगे, बहरहाल सनी देओल असल जिंदगी में पाकिस्‍तान और भारत के रिश्‍तों के बारे में क्‍या राय रखते हैं, इस बारे में खुद सनी देओल ने क्‍या कहा है आइए जानते हैं ।

Advertisement

भारत – पाक रिश्‍तों पर क्‍या जानते हैं सनी देओल ?
गुरदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे सनी देओल ने माना है कि वो असल जिंदगीमेंभारत – पाकिस्‍तान के रिश्‍तों पर ज्‍यादा कुछ नहीं जानते हैं । उन्‍होने कहा कि वो इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहते हैं । वो इन बातों को भुनाना नहीं चाहते हैं । फिल्‍मों में वो किरदार प्‍ले करते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो इस बारे में फिलहाल बात नहीं करना चाहते हैं । वो जीतते हैं तो अपने क्षेत्र के लिए दिल लगाकर काम करेंगे ।

Advertisement

बालाकोट स्‍ट्राइक पर सनी देओल का बयान
हाल ही में भारत की ओर से दावा किया गया था कि भारत ने पाकिस्‍तान से पुलवामा का बदला ले लिया है । पाक स्थित आतंकी संगठन जैश के ठिकाने को नेस्‍तोनाबूद कर दिया गया है । बालाकोट से संचालित इस इलाके को भारतीय वायुसेना ने तहस नहस कर दिया । फिल्‍मों में सनी देओल का पाकिस्‍तान को लेकर जो गुस्‍सा नजर आता है, ऐसे में क्‍या सनी असल जिंदगी में हुए इस ऑपरेशन के बारे में कुछ कहना चाहेंगे । सनी देओल ने इस मुद्दे पर भी कुछ कहने से इनकार कर दिया । सनी देओल ने स्वीकार किया कि वह बालाकोट एयर स्ट्राइक और भारत-पाकिस्तान रिश्तों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं। सनी देओल के मुताबिक वह लोगों की सेवा करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। यदि मैं जीतने में सफल रहा तो उसके बाद में कोई राय दे सकूंगा, लेकिन अभी नहीं।”

Advertisement

पीएम मोदी की तारीफ
सनी देओल प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को पसंद करते हैं और उनके कामों की वजह से ही भाजपा में शामिल हुए हैं । सनी देओल ने प्रधानमात्री की तारीफ करते हुए कहा कि बीते 5 सालों में पीएम मोदी ने अच्‍छा काम किया है । वो चाहते हैं कि ये आगे भी जारी रहे । राष्ट्र को एकजुट करने की जरूरत है । सनी देओल ने अपने लोकप्रिय होने और चुनाव में इससे मदद मिलने पर कहा कि ‘वह किसी भी चीज को नहीं भुनाना चाहते, मैं सिर्फ देश के लिए काम करना चाहता हूं। मेरी कोशिश रहेगी कि अच्छा काम करुं। सनी पाजी ने कहा कि लोग हमेशा कहते हैं नेता कुछ नहीं करते, मैं इसे बदलना चाहता हूं । 62 साल के हो चुके सनी देओल पहली बार चुनाव मैदान में हैं, गुरदासपुर में उनका मुकाबला कांग्रेस के सुनील जाखड़ से है ।