साध्‍वी प्रज्ञा पर टिप्‍पणी कर बुरे फंसे जावेद अख्‍तर, पड़ गए लेने के देने, स्‍वरा भास्‍कर की भी खैर नहीं

‘उसके भेष पर मत जाओ। सिर्फ इसलिए कि एक व्यक्ति संत की तरह दिखता है इसका मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति संत है।’

New Delhi, May 07 : भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर सबसे ज्‍यादा चर्चित उम्‍मीदवारों में से एक हैं । उन्‍हें लेकर मीडिया में लगातार बयानबाजी जारी हैं । ऐसे ही एक बयान को लेकर जावेद अख्‍तर मुश्किल में फंस गए हैं । दरअसल अख्‍तर के खिलाफ साध्‍वी प्रज्ञा की ओर से आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है । जावेद अख्‍तर ने अपने एक बयान में साध्‍वी की तुलना रावण से कर दी थह, जिसे लेकर जमकर बवाल मचा । अब अख्‍तर इस बयान के लिए कोर्ट में जवाब देंगे ।

Advertisement

साध्‍वी प्रज्ञा को कहा रावण
जावेद अख्‍तर बीजेपी के कुछ उम्‍मीदवारों, खासतौर पर साध्‍वी प्रज्ञा पर कुछ ज्‍यादा ही हमलावर हैं। भोपाल में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान जावेद अख्‍तर ने कहा था – ‘उसके भेष पर मत जाओ। सिर्फ इसलिए कि एक व्यक्ति संत की तरह दिखता है इसका मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति संत है। यह मत भूलिए कि जब रावण सीता का अपहरण करने के लिए आया था, तो वह भी एक संत की तरह कपड़े पहने था।’

Advertisement

24 मई को होगी सुनवाई
इस बयान को लेकर प्रज्ञा ठाकुर की ओर से भोपाल की जेएमएफसी कोर्ट में एक अपराधिक मानहानि केस दायर किया गया है । मामले की सुनवाई 24 मई को होगी । जावेद अख्तर ने अपने एक बयान में ये भी कहा था कि अगर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के शाप से एक देशभक्त अफसर शहीद हो सकता है तो मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को सुझाव दूंगा कि इनके (प्रज्ञा) शाप को हाफिज सईद और दूसरे आतंकियों पर इस्तेमाल करें, ताकि वे (आतंकवादी) एक साथ खत्म हो जाएं।

Advertisement

स्वरा भास्कर भी कह गईं बड़ी बात, वायरल Video
वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी प्रज्ञा ठाकुर समेत बीजेपी उम्‍मीदवारों में खासी दिलचस्‍पी दिखा रही हैं । सोमवार को एक एनजीओ के कार्यक्रम में पहुंची स्‍वरा ने प्रज्ञा ठाकुर को हिंदू आतंकवादी नाम दे दिया । एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा, ”आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता, लेकिन आतंकवादियों का होता है । साध्वी प्रज्ञा खुद को हिंदू मानती हैं और आतंकी आरोपों का सामना कर रही हैं, इसलिए वह हिंदू आतंकवाद आरोपी हैं।” अब स्‍वरा इस बयान की वजह से बीजेपी समर्थकों के निशाने पर हैं । आपको बता दें भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर की टक्‍कर कांग्रेस के दिग्विजय सिंह से है । ये सीट काफी हॉट मानी जा रही है ।

Advertisement