शर्मनाक, रो-रो कर बोले दादा, 10 साल के पोते को बहू ने मारा, जीजा से रिश्ते की भी खुल गई पोल

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । घटना थाना पूरनपुर के गांव महातिया की है । बहु राजेश्वरी देवी के अपने जीजा महेश कुमार से अवैध संबंध थे । 

New Delhi, May 08 : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक बेहद शर्मनक मामला सामने आया है । एक मां ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया, वजह अवैध संबंध । जी हां, इससे शर्मनक ओर क्‍या होगा कि मां ने अपने ही कोख से जने बच्‍चे की जान लेने से पहले एक बार भी नहीं सोचा । बहरहाल मामला पीलीभीत का है जहां एक 10 साल के बच्‍चे का शव तालाब से मिला है । बच्‍चे के दादा ने अपनी ही बहू पर इस हत्‍या का आरोप लगाया है । दादा के मुताबिक उनकी विधवा बहू के अपने ही जीजा से अवैध संबंध थे जिसकी वजह से बच्‍चे को रास्‍ते से हटा दिया गया ।

Advertisement

तालाब में मिला बच्‍चे का शव
मृतक बच्‍चे की उम्र 10 साल बताई जा रही है, उसका नाम सोनू था । सोनू का शव तालाब में पड़ामिला । मामले में सोनू के दादा ने ही पुलिस को तहरीर दी है, उनका आरोप है कि उसकी मां ने ही ये काम किया है । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । घटना थाना पूरनपुर के गांव महातिया की है । बहु राजेश्वरी देवी के अपने जीजा महेश कुमार से अवैध संबंध थे । जिसके चलते ये कदम उठाया गया ।

Advertisement

बुजुर्ग दादा ने दी जानकारी
बुजुर्ग ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसके बेटे श्याम बिहारी की 3 साल पहले ही मौत हो गई थी । बहू राजेश्‍वरी से उसके 3 बच्‍चे हैं । बेटे की मौत के बाद बहू और उसके जीजा के बीच अवैध संबंध बन गए । उनका 10 साल का पोता मां के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था, इसलिए उसे मार दिया गया । बुजुर्ग के मुताबिक बहू राजेश्‍वरी 4 दिन पहले ही अपने 10 साल के बेटे सोनू को लेकर अपने दूसरे जीजा के गांव सिकलापुर में एक शादी समारोह में गई थी ।

Advertisement

मौका मिलते ही बेटे की हत्‍या कर दी
बुजुर्ग ने आगे बताया की इसी शादी समारोह में उसका जीजा महेश भी गया था । देर रात से ही सोनू अचानक गायब हो गया । बुजुर्ग के मुताबिक उनकी बहू और जीजा ने मिलकर ही उनके पोते की हत्या कर दी । मामले में पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्‍टमॉर्टम करने के लिए भेजा है । जांच शुरू की जा चुकी है, पुलिस जल्‍द ही मामले में खुलासे की बात कह रही है ।