प्रियंका चोपड़ा का जिस लुक के कारण उड़ा मजाक, उसकी कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

प्रियंका के इस डायोर गाउन की कीमत 45 लाख बताई जा रही है । वहीं उन्‍होने ड्रेस के साथ डायमंड एसेसरी को टीम अप किया था, जिनकी कीमत 10 लाख के करीब बताई जा रही है ।

New Delhi, May 08 : प्रियंका चोपड़ा का मेट गाला लुक, इसे देखकर भारतीयों के होश ही उड़ गए । प्रियंका कैसी लग रही हैं, प्रियंका को फैशन सेंस नहीं, प्रियंका ने भारतीयों का नाम डुबा दिया, प्रियंका कैसी लग रही है, चुड़ैल का लुक उनसे अच्‍छा होगा, ये प्रियंका ने क्‍या पहन लिया, भूत पिशाच निकट नहीं आवे से लेकर हैलोवीन तक ना जाने क्‍या-क्‍या । बहरहाल हम आपको बता दें इस बाद मेट गाला की थीम ही कैम्‍प थी, यानी कि कुछ ऐसा जो एकदम अलग हो, सबसे अलग आपकी सोच से परे । इस थीम पर प्रियंका और निक जोनस के लुक को पूरे नंबर मिले हैं ।

Advertisement

प्रियंका और निक जोनस का लुक
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये मेट गाला इसलिए भी खास था क्‍योंकि शादी के बाद दोनों पहली बार यहां शिरकत कर रहे थे । वहीं मेट इसलिए भी दोनों के लिए खास है क्‍योंकि दोनों ने पहली बार इसी मंच पर एक साथ आकर जमकर सुर्खियां बटोरी थी । बहरहाल न्‍यूयॉर्क में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में हॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा लगा और सिर्फ प्रियंका और निक ही नहीं सभी एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए । सब एक दूसरे से अलग ।

Advertisement

लेडी गागा और किम कार्दशियन ने चौंकाया
हॉलीवुड की पॉपपुलर सिंगर लेडी गागा ने तो रेड कार्पेट पर ही चार ड्रेस बदलकर सबको हैरानकर दिया । गागा अपने लिबास के कारण अकसर सुर्खियों में रहती हैं । वहीं मिक कार्दशियन के लुक ने तो सबाके उनका दीवाना बना दिया । डायरेक्‍ट फ्रॉम दि ओशियन की थीम पर किम तैयार हुई थीं । बेहद खूबसूरत फिगर इस लुक में और भी कमाल लग रहा है । इस बार मेट गाला में शीशे से बनी ड्रेस भी नजर आई, वैंम्‍पायर डायरी फेम स्‍टार नीना डोबरेव ने इसे पहना था ।

Advertisement

प्रियंका की ड्रेस
बात करें प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस की तो जिस लुक का इंडिया में इतना मजाक बनाया गया उस ड्रेस की कीमत आपके होश उड़ा देगी । प्रियंका के इस डायोर गाउन की कीमत 45 लाख बताई जा रही है । वहीं उन्‍होने ड्रेस के साथ डायमंड एसेसरी को टीम अप किया था, जिनकी कीमत 10 लाख के करीब बताई जा रही है । यानी कुल 55 से 60 लाख का था प्रियंका का मेट गाला लुक । प्रियंका यहां हब निक जोनस के साथ बेहद ही कूल पोज देती नजर आईं । प्रियंका और निक आफ्टर पार्टी में भी कमाल लग रहे थे । प्रिंयका के इंस्‍टा पेज पर शेयर की गई कुछ तस्‍वीरें आगे देखिए ।

https://www.instagram.com/p/BxKmUo3A45q/

https://www.instagram.com/p/BxMHPyUA9EF/