नवजोत सिंह सिद्धू के मंच पर महिला ने फेंकी चप्पल, सामने आई ये वजह

रोहतक में ये घटना बुधवार शाम को उस समय हुई, जब कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा के लिये वोट मांगने पहुंचे।

New Delhi, May 09 : हरियाणा के रोहतक में हालात तब बिगड़ गये, जब चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू की ओर एक महिला ने चप्पल उछाल दिया, आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है, फिलहाल महिला से पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें कि हरियाणा में दस लोकसभा की सीटें हैं, यहां 12 मई को मतदान होना है।

Advertisement

हुड्डा के लिये वोट मांगने पहुंचे थे
हरियाणा के रोहतक में ये घटना बुधवार शाम को उस समय हुई, जब कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा के लिये वोट मांगने पहुंचे, सिद्धू मंच पर बैठे थे, तभी एक महिला ने उनकी ओर चप्पल फेंक दिया, हालांकि चप्पल सिद्धू को नहीं लगा, उनके बगल में आकर गिरा।

Advertisement

महिला की पिटाई
पुलिस ने तुरंत आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया, लेकिन उससे पहले वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर महिला की पिटाई कर दी, चप्पल फेंकने वाली महिला का नाम जितेन्द्र कौर बताया जा रहा है, पुलिस ने बताया कि महिला सिद्धू के बयान से नाराज थी, इस वजह से उसने उन पर चप्पल फेंक दी।

Advertisement

सबकी बुराई करते हैं
महिला ने पुलिस को बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू पहले बीजेपी में थे, जब वहां उनकी दाल नहीं गली, तो कांग्रेस में आ गये, जब बीजेपी में थे, तो सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मनमोहन सिंह की बुराई किया करते थे, उनके बारे में अनाप-शनाप बोलते थे, अब मोदी की करने लगे हैं।

काले झंडे
नवजोत सिंह सिद्धू रोहतक में जब कार्यक्रम खत्म कर वापस जाने लगे, तो कुछ युवा कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे भी दिखाये और मोदी-मोदी के नारे लगाये। इस बात को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और झंडे दिखाने वाले लोग आमने-सामने आ गये, टकराव की स्थिति देखते हुए पुलिस तुरंत हरकत में आई, और स्थिति को नियंत्रण में लिया गया।