आतिशी-गंभीर विवाद में कपिल मिश्रा का खुलासा, बता दिया – लेटर किसने लिखा है

“ऐसी गंदी भाषा के पर्चे को बिना सबूत मीडिया में देना मतलब AAP पूरी तरह हताश हैं । आतिशी को मेरी सलाह हैं कि ये आंसू बचा कर रखें , हारने के बाद उन्हें पता चलेगा केजरीवाल ने पर्दे के पीछे क्या क्या किया ।”

New Delhi, May 10 : आम आदमी पार्टी की पूर्वी दिल्‍ली से उम्‍मीदवार आतिशी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में रो-रोकर बताया कि बीजेपी उम्‍मीदवार ने उन्‍हें अपमानित करने के लिए क्षेत्र में उनके खिलाफ पर्चे बंटवाए हैं । इस पर्चे में उन्‍हें लेकर अश्‍लील, अभद्र बातें लिखी हुई हैं । आम आदमी पार्टी का आरोप है कि गौतम गंभीर ने ये पर्चें अखबारों के जरिए लोगों के घर-घर तक पहुंचाए हैं । इस पूरे मामले में गौतम गंभीर ने आरोपों को खारिज किया है और उन पर गलत आरोप लगाने के लिए आम आदमी पार्टी को मानहानि का नोटिस भेजा है । इस पूरे मामले में अब कपिल मिश्रा भी कूद पड़े हैं ।

Advertisement

कपिल मिश्रा का ट्वीट वॉर
आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने आतिशी को आंसू संभालकर रखने की सलाहदी है । कपिल ने सवाल उठाते हुए पूछा हे कि आखिर ये पर्चे आम आदमी पार्टी द्वारा ही सामने क्‍यों लाए जा रहे हैं । क्‍यों स्‍थानीय लोगों जिनके घर इन्‍हें बांटे जाने का दावा किया गया है उनकी ओर से इन्‍हें सोशल मीडिया में लाया गया । कपिल मिश्रा ने एक-एक कर पूरे 10 सवालों की झड़ी लगा दी है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर किया पोल
कपिल मिश्रा ने अपने ही अंदाज में केजरीवाल को भी निशाने पर लिया । कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर पर पोल करवाया, उन्‍होने पूछा – इतना घटिया, झूठा, भद्दा, गंदा और छिछोरा लेटर कौन लिख सकता हैं ? जवाब में 94 फीसदी लोग केजरीवाल को वोट देते नजर आए । मिश्रा ने एक और ट्वीट के जरिए आतिशी को आंसू संभालकर रखने की सलाह दी है । उन्‍होने लिखा – ऐसा लगता हैं केजरीवाल ने खुद आतिशी के बारे में गंदी भाषा का पर्चा लिखा हैं । ऐसी गंदी भाषा के पर्चे को बिना सबूत मीडिया में देना मतलब AAP पूरी तरह हताश हैं । आतिशी को मेरी सलाह हैं कि ये आंसू बचा कर रखें , हारने के बाद उन्हें पता चलेगा केजरीवाल ने पर्दे के पीछे क्या क्या किया ।

Advertisement

कपिल मिश्रा का आरोप
कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल के लिए ऐसा करना कोई नई बात नहीं है । इससे पहले उनके खिलाफ और पार्टी के पुराने साथी जो अब साथ नहीं हैं उन सभी के खिलाफ इस तरह की भाषा और हथकंडों का प्रयोग किया जा चुका है । मिश्रा ने पर्चे पर केजरीवाल से सवाल पूछते हुए लिखा है – अपनी ही कैंडिडेट के बारे में इतनी गंदी और भद्दी बातें लिखा हुआ पर्चा हर AAP के नेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया , व्हाट्सप्प के द्वारा घर घर तक केवल AAP के वालंटियर्स के द्वारा भेजा गया । इस पर्चे का सबसे ज्यादा प्रचार और प्रसार AAP ने ही किया ? क्यों?

Advertisement